script

फिल्म डायरेक्टर सूरज बडज़ात्या के रिश्तेदार की पत्नी की हुई मौत, रिश्तेदार का इलाज जारी

locationग्वालियरPublished: Jul 25, 2019 12:45:52 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

प्रशांत की बहन की शादी सूरज बडज़ात्या से हुई है

gwalior chamber of commerce president injured in car accident at nh 3

फिल्म डायरेक्टर सूरज बडज़ात्या के रिश्तेदार की पत्नी की हुई मौत, रिश्तेदार का इलाज जारी

ग्वालियर। शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी और ग्वालियर चैंबर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल की गाड़ी का राजगढ़ के पास ब्यावरा के पास नेशनल हाइवे पर खतरनाक एक्सीडेंट हो गया है। घटना में प्रशांत गंगवाल की पत्नी रेनू गंगवाल की मौत हो गई है। वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गंगवाल फेमस फिल्म प्रोड्यूसर सूरज बडज़ात्या के रिश्तेदार हैं। गंगवाल को ग्वालियर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। व्यापारियों की भारी भीड़ अस्पताल में मौजूद हो गई है।

हुआ यूं कि प्रशांत अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ देवास के पास पुष्पगिरी क्षेत्र में प्रसन्न महाराज के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे । वे राजगढ़ के ब्यावरा हाइवे से निकल रहे थे तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार के साथ परिवार की दो अन्य गाडिय़ां भी साथ चल रही थी। उनकी कार खड़े ट्रक में जा घुसी। कार की रफ्तार ज्यादा होने से हादसा बहुत ही भयानक हुआ। हादसा ब्यावरा और बीनागंज के बीच पडऩे वाले काचरी टोल प्लाजा पर हुआ है। जिसमें उनकी पत्नी रेनू गंगवाल की मौके पर ही मौत हो गई। प्रशांत को गंभीर चोटे आई हैं। प्रशांत गंगवाल ग्वालियर के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं। घटना के दौरान वे खुद गाड़ी चला रहे थे। वर्तमान में वे ग्वालियर चैंबर ऑफ कॉमर्स के ज्वांइट प्रेसिडेंट भी हैं। वे बॉलीवुड के फेसम फिल्म प्रोड्युसर सूरज बडज़ात्या के रिश्तेदार हैं। प्रशांत की बहन की शादी सूरज बडज़ात्या के साथ हुई है। प्रशांत का ग्वालियर में काजल टॉकीज के पास घर हैं। जिसे गंगवाल कोठी के नाम से जाना जाता है। फिल्म अभीनेत्री भाग्यश्री भी प्रशांत गंगवाल की रिश्तेदार हैं। फिलहाल प्रशांत का अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है। पूरे शहर का व्यापारी वर्ग अस्पताल में उनका हाल जानने के लिए पहुंचा है। रेनू गंगवाल की मौत होने से पूरे व्यापारी वर्ग में शोक फैल गया है।

खुद ही गाड़ी चला रहे थे प्रशांत
परिवार के लोगों ने बताया की देवास के निकलते हुई प्रशांत खुद ही गाड़ी चला रहे थे। हम लोगों ने बोला की गाड़ी ड्राइवर को चलाने दो लेकिन वे नहीं माने।

 

gwalior chamber of commerce president injured in <a  href=
car accident at nh 3″ src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/25/car_acc_4885788-m.jpg”>

बछड़े को मार दी थी टक्कर, कोई पकड़े नहीं इसलिए भगाई कार

देवास के पुष्पगिरि से ग्वालियर लौटते वक्त प्रशांत ने चालक को पीछे बिठाकर खुद ही कार चलाने लगे। परिवार के लोगों ने कहा कि आप कार ने चलाएं ड्राइवर को ही गाड़ी चलाने दीजिए । लेकिन प्रशांत ने किसी की नहीं सुनी। तभी काचरी टोल प्लाजा के 2 या तीन किलोमीटर पहले उनकी कार से बछड़ा टकरा गया। जिससे वे घबरा गए। कोई पकड़ न ले इस वजह से गाड़ी की स्पीड तेज कर दी। अभी वे काचरी टोल प्लाजा पहुंचे ही थे कि सामने लगी ट्रकों की लाइन को नहीं देख पाए और तेज रफ्तार में कार पीछे से ट्रक में जा घुसी। प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि हादसा बहुत तेज हुआ था। हाइवे की पेट्रोलिंग टीम ने के्रन बुलाकर गाड़ी से शव को बाहर निकाला। ब्यावरा में प्राथमिक इलाज के बाद ग्वालियर रैफर किया गया है।

बहुत भीषण हादसा था
बहुत ही भीषण हादसा था, हाथोंहाथ हमारी टीम ने उन्हें निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया। प्रशांत गंगवाल को तो बड़ी मुश्किल से निकालाया, क्रेन के माध्यम से उन्हें गाड़ी को आगे खींचकर बाहर निकालाय गया।
-मुख्तियार खान, प्रभारी, हाईवे पेट्रोलिंग, दिलीप बिल्डकॉन लिमिटेड, गुना-ब्यावरा फोरलेन

चांचौड़ा थाने का है मामला
काचरी का थाना क्षेत्र चांचौड़ा का है लेकिन हमने जीरो पर कायमी कर मामला वहां भेज दिया है। धारा-304-ए, 279, 337 और 184 के तहत कायमी की गई है। टोल कर्मियों के अनुसार दंपती की कार ट्रक में पीछे से जाकर टकरा गई।
-शिवचरण यादव, जांच कर्ता एसआई, देहात थाना, ब्यावरा

ट्रेंडिंग वीडियो