चांदी के कड़े नहीं उतरे को काट दिए महिला के पैर, ग्वालियर में हुई दो नृशंस हत्याएं

two woman murder in gwalior: एक जगह बूढ़ी महिला के साथ हत्या करने के बाद उसके पैर काट दिए गए। वहीं दूसरे केस में नई उम्र की महिला की निर्मम हत्या की गई है। उसके हाथ पर बने किसी निशान को मिटाने के लिए उसका हाथ जलाया गया है। जिस वृद्ध महिला के पैर काटे गए हैं वह अपने बेटों के साथ रहती है।

ग्वालियर. शुक्रवार की सुबह ग्वालियर में महिलाओं की मौत के खबर के साथ हुई है। शहर के अलग अलग इलाके में दो महिलाओं की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। एक जगह बूढ़ी महिला के साथ हत्या करने के बाद उसके पैर काट दिए गए। वहीं दूसरे केस में नई उम्र की महिला की निर्मम हत्या की गई है। उसके हाथ पर बने किसी निशान को मिटाने के लिए उसका हाथ जलाया गया है। जिस वृद्ध महिला के पैर काटे गए हैं वह अपने बेटों के साथ रहती है।

बहोड़ापुर में हत्यारों ने 85 साल की जुग्गो पत्नी श्यामलाल पचौरी निवासी सुनारों का मोहल्ला की बेरहमी से हत्या कर दी। धर्मेंद्र पचौरी ने बताया कि मां पहली मंजिल पर रहती थी चलने फिरने में असमर्थ थी। इसलिए उनके कमरे का दरवाजा हमेशा खुला रहता था। बाकी दोनों बेटे पहली और दूसरी मंजिल पर रहते हैं दिन के वक्त मां सकरी गली में बाहर पटिया पर बैठ जाती थी, रात को अपने कमरे में आ जाती थी बीती रात करीब 1:00 बजे के बाद हत्यारे उनके कमरे में घुसे गला घोटकर उनकी हत्या की दोनों पैरों में वह चांदी के करीब 1 किलो के कड़े पहने थे हत्यारों ने उन्हें लूटने की कोशिश की जब पैरों में से खड़े नहीं निकाल पाए तो दोनों पंजों को काट दिया कड़े ले गए। सुबह 9:00 बजे मां को चाय देने के लिए उनके कमरे में आया तो उनका शव पड़ा मिला दोनों कटे हुए पंजे शव के पास गद्दे पर पड़े थे । हत्यारों ने गला घुटने के लिए साफी का इस्तेमाल किया है।

बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या से गली में दहशत हो गई हत्यारों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया खोजी कुत्ता हत्यारों की गंध लेकर गलियों से निकलकर मेन रोड पर आकर रुक गया गली में एक मकान पर सीसीटीवी भी लगे हैं लेकिन उनके दोनों कैमरे बंद हैं सनसनीखेज वारदात का मुआयना करने के लिए एसपी सतेंद्र तोमर और एसपी नवनीत भसीन भी सुनारों का मोहल्ला में पहुंचे।

बुलाया डॉग स्कॉड
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत ही खोजी श्वान बुलवाए और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया। श्वानों ने पूरे घर की तलाशी ली। पुलिस ने कहा जल्दी ही हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा।

एक को मिली थी पति की नौकरी
जानकारी में मालूम हुआ की जुगो का पति सरकारी नौकरी में था। रिटायरमेंट के पहले ही चल बसा तो उसकी नौकरी बड़े बेटे को मिल गई। दो छोटे बेटे हैं तो अन्य काम करते हैं। जुगो अपन दो बेटों के साथ उनके घर में रह रही थी।

वहीं दूसरी ओर शहर के मुरार क्षेत्र में 30/32 साल की महिला की लाश मिली है। लाश को देखकर लगता है कि मर्डर गुरूवार-शुक्रवार रात में हुआ है। हत्यारों ने लाश की पहचान छुपाने के लिए लडक़ी के हाथ पर गुदे उसके नाम को हटा दिया। किसी धरादार हत्यार के उसके हाथ मांस काट दिया। मुरार पुलिस लाश मिलने की जानकारी घटनास्थल के पास रह रहे लोगों ने दी। पुलिस लाश की शिनाख्त नहीं कर पाई है। मुरार पुलिस का कहना है कि लाश से जुड़ी हुई जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

two woman murder in gwalior

मुरार में मिली महिला की लाश

Gaurav Sen
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned