म्यूजिक बीट्स पर थिरका ग्वालियर

पत्रिका और पान बहार का डांडिया महोत्सव में जबरदस्त उत्साह

By: Mahesh Gupta

Published: 08 Oct 2019, 04:15 PM IST

महोत्सव का आज अंतिम दिन

ग्वालियर डांडिया का रंग कुछ ऐसा चढ़ा कि हर कदम थिरक रहा था। उत्साह और उमंग से भरे माहौल में हर एक प्रतिभागी अपना बेस्ट परफार्मेंस दिखाना चाह रहा था। टैलेंट दिखाकर बेस्ट बनने का चैलेंज के साथ डांडिया का कारवां चलता रहा। डांडिया का खास अट्रैक्शन टिमली डांस रहा। यह नजारा था तोरण वाटिका में आयोजित पत्रिका और पान बहार के डांडिया महोत्सव के दूसरे दिन सोमवार का। डांडिया में भाग लेने वालों के हर एक कदम विनर बनने की चाह में आगे बढ़ रहे थे। मां अम्बे की आरती के साथ महोत्सव की भव्य शुरूआत हुई। आराध्य डांस एवं जुम्बा फिटनेस के सहयोग से यह आयोजन शीला मोदी के मार्गदर्शन में हो रहा है। महोत्सव का समापन मंगलवार को किया जाएगा।

सर्कल बनाकर की मां की अराधना
कार्यक्रम की शुरुआत पारंपरिक परिधान में जयो जयो मां जगदम्बे... के साथ हुई। हर हाथ में दिए लिए प्रतिभागियों ने कई सर्कल बनाकर मां की अराधना की। विशाल पंडाल के अंदर प्रतिभागियों ने लवयात्री थीम पर डांडिया खनकाकर खूब रंग जमाया।


कार्यक्रम में इन्होंने की शिरकत : डांडिया महोत्सव के दौरान विधायक मुन्नालाल गोयल, डीआइजी अशोक गोयल, एसपी नवनीत भसीन, जन उत्थान न्यास के अध्यक्ष डॉ. सतीश सिंह सिकरवार, शहर जिला कांगे्रस के अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा, लायंस डिस्ट्रिक्ट के वीडीजी-2 सुनील गोयल उपस्थित रहे। पत्रिका के यूनिट हेड अशोक अग्रवाल व पत्रिका के संपादक नितिन त्रिपाठी ने अतिथियों का
स्वागत किया।

Mahesh Gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned