scriptग्वालियर के उद्यमी आशीष को मिला बड़ा मौका… डोनाल्ड ट्रंप से मिलेंगे | Gwalior entrepreneur Ashish gets a big chance ... to meet Donald Trump | Patrika News

ग्वालियर के उद्यमी आशीष को मिला बड़ा मौका… डोनाल्ड ट्रंप से मिलेंगे

locationग्वालियरPublished: Feb 23, 2020 12:25:58 am

अमरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरे के संदर्भ में दिल्ली में 25 फरवरी को बिजनेस मीट होने जा रही है। इस मीट में शहर के युवा उद्यमी आशीष वैश्य भी इसमें शामिल होंगे। इस बैठक में देश भर के करीब 100 से अधिक व्यापारी और उद्यमी सम्मिलित होंगे।

ashish

ग्वालियर के उद्यमी आशीष को मिला बड़ा मौका… डोनाल्ड ट्रंप से मिलेंगे

ग्वालियर. अमरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरे के संदर्भ में दिल्ली में 25 फरवरी को बिजनेस मीट होने जा रही है। इस मीट में शहर के युवा उद्यमी आशीष वैश्य भी इसमें शामिल होंगे। इस बैठक में देश भर के करीब 100 से अधिक व्यापारी और उद्यमी सम्मिलित होंगे। चीन में कोरोना वायरस के चलते इन दिनों अमेरिका और चीन के बीच होने वाले व्यापार में कमी आई है। माना जा रहा है कि इसका फायदा भारत को मिल सकता है और डोनाल्ड ट्रंप के साथ होने जा रही इस बैठक में बिजनेस अपोरचुनिटी, इनोवेशन और एंटरप्रेन्योरशिप पर चर्चा होगी।
ऐसा होगा कार्यक्रम
45 यूएस इंडिया, सीआइआइ, अनंत सेंटर और इंडिया स्पोरा के सहयोग से होने जा रही इस मीटिंग का विषय द इंडिया-यूएस बिजनेस स्टोरी, अपोर्चुनिटी, इनोवेशन और एंटरप्रेन्योरशिप रखा गया है। 25 फरवरी को दोपहर 3.30 से 6.45 बजे तक ये कार्यक्रम दिल्ली के ताज महल होटल के दीवान-ए-आम हॉल में होगा। कार्यक्रम में भारत और अमेरिका के बीच व्यापार और उद्यम के विकास की तलाश की जाएगी।
गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं
विश्व के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति और अमरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत आगमन के समय बैठक में मौजूद रहने का जो आमंत्रण मुझे मिला है। ये मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर नहीं बल्कि समस्त ग्वालियर अंचल के व्यापारिक और औद्योगिक जगत का सम्मान है और मैं इसमें शामिल होकर स्वयं को गौरान्वित महसूस कर रहा हूं।
आशीष वैश्य, जोनल चेयरमैन, सीआइआइ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो