VIDEO: किले से कूंदने वाला निकला रेप का आरोपी, तिघरा पर किया था नाबालिग का रेप, पुलिस कर रही है तलाश

Gwalior Fort: उसने नाम पता और मोबाइल नंबर भी बताया, लेकिन उसके बाद कहां गया पता नहीं चला। देर रात तक उसे तलाशा, लेकिन नहीं मिला। पुलिस उसके घर पहुंची तो पता चला वह रेप में फरार है। नाबालिग पड़ोसन को तिघरा ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात में उसकी तलाश है।

By: Gaurav Sen

Published: 31 Aug 2019, 01:01 PM IST

ग्वालियर. किले पर तफरी करने आए युवक ने शुक्रवार शाम को छलांग लगा दी, कूदने से पहले उसने बाइक में आग लगाने की कोशिश की। इस हरकत पर लोगों ने टोका तो सहस्त्र बाहू मंदिर के पीछे बाउंड्री फांदकर नीचे कूद गया। लोगों ने उसे बचाने के लिए दौड़ लगाई, लेकिन ऊंचाई ज्यादा होने की वजह से किले की चार दीवार पर जाकर रुक गए। झांकने पर युवक करीब 30 फीट नीचे झाडिय़ों में दिखा उसने नाम पता और मोबाइल नंबर भी बताया, लेकिन उसके बाद कहां गया पता नहीं चला। देर रात तक उसे तलाशा, लेकिन नहीं मिला। पुलिस उसके घर पहुंची तो पता चला वह रेप में फरार है। नाबालिग पड़ोसन को तिघरा ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात में उसकी तलाश है।

बहोड़ापुर टीआई वायएस तोमर ने बताया कि शुक्रवार शाम को सुनील कुशवाह निवासी कुशवाह मोहल्ला बहोड़ापुर किले पर दोस्त श्याम रावत निवासी शीलनगर की बाइक एमपी 07 एनए 7343 लेकर आया था। यहां सहस्त्रबाहू मंदिर के पास आकर बाइक रोकी। उसके पेट्रोल टैंक का ढक्कन खोला। थोड़ा पेट्रोल निकालकर आग लगा दी। सुनील को हरकत करते देख वहां मौजूद लोगों ने टोका तो उसने बाउंड्री की तरफ दौड़ लगाई और नीचे कूद गया। इससे वहां मौजूद लोग सन्नपात में आ गए, जिस जगह से सुनील कूदा वहां से करीब 150 फीट की गहराई है।

VIDEO: पहले लगाई गाड़ी में आग, लोगों ने रोका तो 300 फीट की उंचाई लगा दी छलांग

लोगों ने बाउंड्री से झांका तो सुनील नीचे बैठा दिखा। आवाज लगाने पर उसने नाम पता बताया और बोला कि मेरा मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया है। दोस्त के मोबाइल का नंबर बताकर कहा कि इस पर कॉल करो। उसे किले की तलहटी और बाउंड्री के बीच में फंसा देखकर लोगों ने पुलिस को बुला लिया, जिस जगह सुनील ने जम्प किया था वहां से फायर ब्रिगेड की टीम रस्सी बांधकर उतरी। करीब 35 फीट तक नीचे जाकर झाडिय़ों में सुनील को तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला तो ग्वालियर और पड़ाव थाने के फोर्स के ट्रैकर डॉग के साथ बुलाकर सर्चिंग की। अंधेरा होने की वजह से पुलिस और दमकल टीम लौट गईं। आशंका थी कि ऊंचाई से गिरने पर सुनील जख्मी हुआ तो रात भर लावारिस पड़े रहने पर उसकी जान जा सकती है इसलिए रात 9 बजे एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर फिर सर्चिंग की गई, लेकिन पता नहीं चला।

शनिवार सुबह भी पुलिस ने की तलाश

शनिवार सुबह भी पुलिस ने सुनील का तलाश की लेकिन वह मिला नहीं। घनी झाडिय़ां होने के कारण पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं पुलिस ने स्नीफर डॉग से भी सुनील की तलाश करवाई लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ है। पुलिस की टीम लगातार सुनील को सर्च कर रही है। पुलिस को यह भी डर है कहीं वह घायल होने के कारण मर नहीं गया हो।

दोस्त बोला मांग कर ले गया था बाइक
सुनील ने किले से छलांग क्यों लगाई,पता लगाने के लिए पुलिस उसके घर पहुंची तो वहां ताला लगा मिला। दोस्त श्याम रावत को ढूंढा तो उसने बताया कि सुनील दौलतगंज में फर्नीचर कारीगर है। दोपहर को उसके पास आया था। नाश्ता करने जाने के लिए उसकी बाइक मांग कर ले गया। वह किले पर क्यों गया वहां छलांग क्यों लगाई उसे नहीं पता।

दोस्त ने बताया पता तब केस का खुलासा
पुलिस ने बाइक मालिक श्याम को बुलाया तो उसने पुलिस को सुनील के घर ले जाकर खड़ा कर दिया। वहां पहुंचकर पुलिस को याद आई कि यह तो रेप केस में वांटेड सुनील कुशवाह का घर है। उस पर नाबालिग को तिघरा ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का केस दर्ज है। अब पुलिस मान रही है सुनील शातिर है हो सकता है किले की झाडिय़ों में फंसने के बाद वहां से निकल गया है। हालांकि रात तक सर्चिंग में नहीं मिलने पर सुबह फिर तलाश होगी।

man jumped from gwalior fort found accused of rape
Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned