scriptसीएम हेल्पलाइन के निराकरण में नगर निगम ग्वालियर पहले स्थान पर, क्लोज की गईं शिकायतें | Gwalior in the first place in the resolution of CM Helpline | Patrika News

सीएम हेल्पलाइन के निराकरण में नगर निगम ग्वालियर पहले स्थान पर, क्लोज की गईं शिकायतें

locationग्वालियरPublished: Sep 21, 2021 07:46:59 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

सीएम हेल्पलाइन की स्वास्थ्य विभाग में कुल 25 शिकायतें स्पेशल क्लोज की गई…..

cmhl_4719473-m.jpg

CM Helpline

ग्वालियर। सीएम हेल्पलाइन में नगर निगम ग्वालियर द्वारा प्रदेश के चारों प्रमुख नगर निगमों को पीछे छोड़ कर प्रथम स्थान प्राप्त किया है और 5618 शिकायतों में से 4238 शिकायतों को नागरिकों की संतुष्टता के साथ बंद कराया। पहली बार नगर निगम में सीएम हेल्पलाइन की स्वास्थ्य विभाग में कुल 25 शिकायतें स्पेशल क्लोज की गई।

90 प्रतिशत शिकायतों का निराकरण पहली बार किया गया

इसी प्रकार सीवर सफाई विभाग द्वारा 98 प्रतिशत शिकायतों का निराकरण किया गया। वहीं पेयजल विभाग द्वारा भी लगभग 90 प्रतिशत शिकायतों का निराकरण पहली बार किया गया। विभाग की टीम के वैभव श्रीवास्तव, सीवर सेल के प्रमुख राजेंद्र भदौरिया और विद्युत विभाग के देवी सिंह राठौड़ प्रदेश भर के विभिन्न विभागों के लेवल-2 अफसरों में प्रमुख 10 अधिकारियों में शामिल हुए इन सभी विभागों के अधिकारियों को आयुक्त किशोर कन्याल ने बधाई दी। सीएम हेल्पलाइन की संपूर्ण मॉनिटरिंग के लिए नोडल ऑफिसर सीएम हेल्पलाइन डॉ. प्रदीप श्रीवास्तव के विशेष योगदान की सराहना की गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84ahir
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो