नवनिर्वाचित सांसद शेजवलकर बोले यह चुनाव देश को नई दिशा देने का था

नवनिर्वाचित सांसद शेजवलकर बोले यह चुनाव देश को नई दिशा देने का था

monu sahu | Updated: 12 Jun 2019, 10:01:01 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

शेजवलकर पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र की करैरा विधानसभा में पहुंचे

ग्वालियर। ग्वालियर के सांसद बनने के बाद विवेक शेजवलकर पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र की करैरा विधानसभा में पहुंचे। नवनिर्वाचित सांसद शेजवलकर ने कहा कि मैं करैरा के विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा। इस बार जो चुनाव हुआ वो किसी पार्टी या नेता का नहीं बल्कि देश को नई दिशा देने का था। सांसद का करैरा में दो दर्जन से स्थानों पर स्वागत किया गया। धन्यवाद सभा को संबोधित करते सांसद विवेक शेजवलकर ने कार्यकर्ताओं से कहा, पिछले चुनाव में नरेंद्र मोदी ने कहा था, सबका साथ-सबका विकास, इस बार जब संसद भवन में दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली तो उन्होंने कहा, सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।

यह भी पढ़ें : हार का दर्द : सिंधिया बोले मैं क्षेत्र का सांसद अब नहीं हूं पर मैं क्षेत्र का जनसेवक और अब

देश की एकता और अखंडता को बिखरने नहीं दूंगा। पूर्व में पिछली जितनी भी सरकार रहीं सभी ने गरीबों का मजाक उड़ाया, लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर गरीब के दर्द को समझा और जाना। 5 साल में जो विकास देश का हुआ वह अन्य सरकारों के समय नहीं हुआ, उन्होंने हर गरीब को छत दी और आने वाले 2022 तक हर गरीब को छत दिए जाने का का संकल्प है। शेजवलकर ने कहा है कि मेरा जल्द ही ग्वालियर में नया आफिस बनने वाला है, उसके बाद कोई भी करैरा का व्यक्ति आए, उसका कोई काम नहीं रुकेगा।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : केरला एक्सप्रेस में गर्मी से 5 की हालत बिगड़ी, तीन लोगों की मौत

आप लोगों ने जो विश्वास मोदी सरकार व मुझ पर जताया, उसका मैं बहुत बहुत आभारी रहूंगा और करैरा के विकास में कोई कसर नही आने दूंगा। इस मौके पर पूर्व विधायक रणवीर सिंह रावत, रमेश खटीक, कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, राजकुमार खटीक, डॉ अरविंद बेडर, बीके गुप्ता, हेमंत शर्मा, हरिशंकर परिहार, सुभाष जाटव, किशन यादव, अनुदीप बेडर सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : चुनाव से पहले निगम मुख्यालय पर आज से भूख हड़ताल करेंगे पार्षद सोलंकी, यह हैं मांगे

यहां हुआ स्वागत
सांसद विवेक शेजवलकर का करैरा के बीज भंडार रोड पर एडवोकेट बीके गुप्ता के निवास, रतन सर्राफा के प्रतिष्ठान, प्रकाश नारायण अग्रवाल, शीतल अग्रवाल, डॉ अरविंद बेडर के निवास, दिलीप सिंघल के निवास, नेमी जैन के मिल पर, कच्ची गली में भोगीराम बिलैया के निवास पर स्वागत हुआ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned