scriptDIG मैडम… के पास गुटखा चबाते पहुंचा हवलदार, जर्दा बाहर आया को किया सस्पेंड | Gwalior News: DIG Madam suspended the constable who chewed gutkha | Patrika News
ग्वालियर

DIG मैडम… के पास गुटखा चबाते पहुंचा हवलदार, जर्दा बाहर आया को किया सस्पेंड

Gwalior News: हवलदार गुटखा चबाते हुए डीआईजी के पास पहुंच गए। मुंह में गुटखा रखकर जवाब देते समय उनका जर्दा बाहर आ गया।

ग्वालियरMay 29, 2024 / 08:43 am

Ashtha Awasthi

Gwalior News

Gwalior News

Gwalior News: इन दिनों पुलिस अफसर रात में निकल कर थाने और गश्त चैक कर रहे हैं। इस कड़ी में मंगलवार रात डीआइजी कृष्णावेनी देशावतु ने शहर में राउंड लिया और महाराजपुरा थाने आकर वहां की स्थिति देखी। यहां उन्होंने हवलदार महेन्द्र सिंह से अपराध रजिस्टर, गुंडा रेकार्ड और चैकिंग रजिस्टर की जानकारी मांगी। हवलदार गुटखा चबाते हुए डीआईजी के पास पहुंच गए। मुंह में गुटखा रखकर जवाब देते समय उनका जर्दा बाहर आ गया। इस पर डीआइजी ने इसे अनुशासनहीनता मानकर हवलदार को सस्पेंड कर दिया।
ये भी पढ़ें: 77 साल बाद ग्वालियर में पारा 47.6 डिग्री, सीवियर हीट का Red Alert जारी, घरों में ही रहें

संगीन अपराधों में लेट लतीफी नहीं

डीआइजी देशावतु ने महाराजपुरा थाना प्रभारी और विवेचकों से कहा गंभीर अपराधों की विवेचना गंभीरता से होना चाहिए। हत्या, लूट, बलात्कार और दूसरे संगीन अपराधों का निकारण जल्द हो। इनमें लेट लतीफी नहीं होना चाहिए।

रात 12 बजे निकले आइजी बोले तड़ीपार को तलाशो, घर पर मिले तो जेल भेजो

ग्वालियर रेंज आइजी अरविंद सक्सेना मंगलवार, बुधवार रात 12 बजे फील्ड में निकल आए। उन्होंने शहर और देहात पुलिस को तड़ीपार बदमाशों को चैक करने का टॉस्क दिया। उन्होंने कहा, पता लगाओ कि कितने गुंडे बदमाश तड़ीपार (जिलाबदर) हुए हैं इनमें कितने कायदे से जिले के बाहर हैं और कितने दो नंबर में घर पर दुबके बैठे हैं।
आइजी के फरमान पर पुलिस थानास्तर पर इन अपराधियों की गिनती में जुट गई। फोर्स से कहा तड़ीपार बदमाशों के घर जाकर उन्हें चैक करो। जिसकी जिलाबदर की मियाद पूरी हो गई है, उसे मत छेड़ना लेकिन जो मियाद पूरी होने से पहले घर पर मिले उसे छोड़ना मत। उसे उठाओ और जेल भेजो।

शहर का फेरा लगाकर शिवपुरी, गुना रवाना

आइजी सक्सेना जिलाबदर अपराधियों की तलाशी अभियान की मॉनीटरिंग कर थे तो अमला भी पूरी ताकत से बदमाशों की तलाश में लग गया। रात करीब दो बजे तक शहर में राउंड लेने के बाद आइजी शिवपुरी और गुना के लिए रवाना हो गए।

Hindi News/ Gwalior / DIG मैडम… के पास गुटखा चबाते पहुंचा हवलदार, जर्दा बाहर आया को किया सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो