scriptसुबह से घर पर शराब पी रहा था पति, पत्नी ने मना किया तो आवाज आई…धांय-धांय… | Gwalior news: Wife shot dead for stopping him from drinking alcohol at home | Patrika News
ग्वालियर

सुबह से घर पर शराब पी रहा था पति, पत्नी ने मना किया तो आवाज आई…धांय-धांय…

Gwalior news: सुबह से वह घर में बैठकर शराब पीने बैठ गया। शराब का विरोध उसकी पत्नी सीमा ने किया। दोनों के बीच कहा सुनी के चलते किशन ने पत्नी को गोली मार दी।

ग्वालियरJun 17, 2024 / 12:25 pm

Ashtha Awasthi

Gwalior news

Gwalior news

Gwalior news: पति- पत्नी के बीच हुए झगड़े में सिक्योरिटी गार्ड पति ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी। गोली सीने में लगी और पत्नी वहीं पर ढेर हो गई। हत्या के बाद आरोपी पति बंदूक लेकर भाग गया। महिला को पड़ोसियों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मुरार थाना क्षेत्र के सीपी कॉलोनी निवासी किशन सिंह राजावत सिक्योरिटी गार्ड है। वह नशे का आदी है। रविवार को सुबह से वह घर में बैठकर शराब पीने बैठ गया। शराब का विरोध उसकी पत्नी सीमा ने किया। दोनों के बीच कहा सुनी के चलते किशन ने पत्नी को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। घायल सीमा को मुरार जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामला दर्ज कर लिया।

दो बेटियों की जिम्मेदारी

किशन राजावत की दो बेटियां हैं। वह भाई के साथ यहां रहता है। भाई एक दिन पहले ही बाहर चले गए थे। घर पर पत्नी के साथ दोनों बेटियां थी। इन बेटियों की जिम्मेदारी भी किशन और सीमा पर थी।
पति ने पत्नी को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी। जिससे उसकी मौत हो गई है। पति को पकड़ लिया गया है। यह झगड़ा संभवत: मकान बेचने को लेकर हुआ है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।- मदन मोहन मालवीय, टीआई मुरार

मकान बेचने को लेकर है विवाद

पुलिस ने बताया कि परिवार में मकान को बेचने को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। आरोपी किशन कुछ दिन से मकान बेचने की बात कह रहा था। जिसका पत्नी विरोध कर रही थी। संभवत: इसी के चलते झगड़ा हुआ और किशन ने गुस्से में गोली चला दी।

Hindi News/ Gwalior / सुबह से घर पर शराब पी रहा था पति, पत्नी ने मना किया तो आवाज आई…धांय-धांय…

ट्रेंडिंग वीडियो