बच्चे की लाश निकालने पहुंचे थे पुलिस वाले, फिर जो निकला उसे देख दंग रह सभी लोग

बच्चे की लाश निकालने पहुंचे थे पुलिस वाले, फिर जो निकला उसे देख दंग रह सभी लोग

Gaurav Sen | Updated: 09 Aug 2019, 11:19:07 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

दोपहर को कपड़ा कारोबारी ने पुलिस से कहा कि प्लॉट में किसी बच्चे का शव दफन होना पता चला.......

ग्वालियर। कपड़ा कारोबारी के प्लॉट में बच्चे का शव पड़ा होने की सूचना से गुरुवार को खलबली मच गई, उन्हें पड़ोसियों ने बताया कि रात में अज्ञात लोगों को गड्ढा खोदते देखा था, लेकिन उन्हें टोकने की हिम्मत नहीं हुई। आशंका है कि लोग किसी बच्चे का शव उनके प्लॉट में दफन कर गए हैं। इन दिनों बच्चा चोर की अफवाहें भी गर्म हैं तो कपड़ा कारोबारी ने बिना समय गंवाए पुलिस को मदद के लिए बुला लिया। जिस जगह शव दफन होने की आशंका थी वहां पुलिस ने खुदाई करवाई तो कुत्ते का शव निकला ।

बहोड़ापुर टीआई वायएस तोमर ने बताया किशनबाग के सामने प्रवीण जैन निवासी रॉक्सी टॉकीज का प्लॉट है। प्रवीण कपड़ा कारोबारी है। इन दिनों बरसात की वजह से प्लॉट में झाडिय़ां उग आई हैं। प्लॉट में कोई घुस नहीं सके इसलिए प्रवीण ने बाउंड्री करवा कर गेट में ताला भी डाल रखा है। इसके बावजूद रात के वक्त अज्ञात लोग बाउंड्री फांदकर उनके प्लॉट में कुत्ते का शव दफन कर गए।

यह भी पढ़ें : बिना नंबर की बाइक और कंधे पर बंदूक, सीएसपी ने यूं निकाली हेकड़ी

टोकने की नहीं हुई हिम्मत
पड़ोसी ने प्लॉट में खुदाई की आवाज सुनी और चुपचाप झांक तो लिया लेकिन गड्ढा खोदने वालों को टोकने की हिम्मत नहीं कर पाए। सुबह प्रवीण को मामला बताया। दोपहर को कपड़ा कारोबारी ने पुलिस से कहा कि प्लॉट में किसी बच्चे का शव दफन होना पता चला है वहां कपड़े और नमक भी पड़ा है। आशंका पर वहां जाकर गड्ढा खुदवाया तो कुत्ते का शव निकला।

यह भी पढ़ें : अब नहीं हो सकेगी ATM CARD की क्लोनिंग, पढि़ए ये राहत पहुंचाने वाली खबर

जेबकट के शक में महिलाओं को पकड़ा: जेबकटी के शक में लोगों ने गुुरुवार को कटरोताल चौराहे पर दो महिलाओं को पकड़ लिया। बवाल सुनकर झांसी रोड थाने की एफआरवी ने पहुंचकर दोनों संदेही महिलाओं को पब्लिक के शिकंजे से निकाला और थाने ले गई। महिलाओं का कहना था कि वह झांसी की रहने वाली हैं।ग्वालियर में कुछ दिन पहले ही आई हैं। कटोराताल से निकलते समय लोगों ने बिना वजह बखेडा कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned