scriptHave you ever seen someone, you are still waiting... | किसी नजर को देखा तेरा इंतजार आज भी है... | Patrika News

किसी नजर को देखा तेरा इंतजार आज भी है...

याराना म्यूजिकल ग्रुप का कार्यक्रम

ग्वालियर

Published: December 04, 2021 12:07:35 am

याराना म्यूजिकल ग्रुप का कार्यक्रम

ग्वालियर.

याराना म्यूजिकल ग्रुप की ओर से सिंगिंग प्रोग्राम हुआ। इसमें ऑनलाइन और ऑफलाइन सिंगर जुड़े। कार्यक्रम में शहर से बाहर के लोग भी जुड़े। कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. एनएन लाहा ने एक बार देखा हजार बार देखो... सुनाकर की। इसके बाद मुंबई से मिस्टर शरद ने जिंदगी कैसी ये पहेली हाय... गुनगुनाकर खूब तालियां बटोरीं। वहीं मुंबई से अभय भालेराव ने किसी नजर को देखा तेरा इंतजार आज भी है... सुनाकर माहौल को खुशनुमा बनाया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए मनीष टंडन ने कसमें वादे प्यार वफा सब... सुनाया। इसके बाद डीके श्रीवास्तव ने जिंदगी एक सफर है सुहाना... गुनगुनाया।
किसी नजर को देखा तेरा इंतजार आज भी है...
किसी नजर को देखा तेरा इंतजार आज भी है...
सिंगल और डुअल परफॉर्मेंस
बढ़ते हुए क्रम में सिंगल और डुअल परफॉर्मेंस हुईं। महेन्द्र सिंह और अभिलाषा त्यागी ने मिलकर छुप गए सारे नजार ओए क्या बात हो गई... पेश किया। इसी प्रकार डॉ. वर्षा और डॉ. सुनील ने बेखुदी में सनम..., सुनाया। स्वाति सोठानी ने कभी-कभी मेरे दिल में..., अजय अष्ठाना ने का करूं सजनी आए न बालम..., गोविंद चौहान ने तुझको पुकारे मेरा प्यार..., संजय सप्रा ने अपनी आंखों में बसाकर..., अंजू गुप्ता ने चंदन सा बदन चंचल चितवन..., डॉ. वर्षा श्रीवास्तव ने मुझे याद न तेरी आई..., महेन्द्र सिंह सिकरवार ने मैं शायर तो नहीं..., अभिलाषा त्यागी ने आए हो मेरी जिंदगी में... सुनाकर माहौल को खुशनुमा बनाया। कार्यक्रम का संचालन ग्रुप एडमिन महेन्द्र सिंह सिकरवार ने किया। इस कार्यक्रम से ऑनलाइन भी लोग जुड़े। देर तक चले इस आयोजन में हर एक एंजॉय किया। तालियों की गडग़ड़ाहट के साथ सभी का स्वागत किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.