scriptगनप्वाइंट पर हवलदार का बेटे सहित अपहरण | Havildar abducted along with his son at gunpoint | Patrika News

गनप्वाइंट पर हवलदार का बेटे सहित अपहरण

locationग्वालियरPublished: Jun 01, 2023 01:18:29 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

समधि, बहू सहित 9 पर अपहरण का मामला दर्ज

Father son released, kidnapping case on 9

गनप्वाइंट पर हवलदार का बेटे सहित अपहरण

ग्वालियर। एसपी दफ्तर में हवलदार और उनके फौजी बेटे का सुबह गनप्वाइंट पर अपहरण हो गया। दोनों को बहू केपरिजन ने घर से अगवा किया। करीब 3 घंटे तक बंधक रखा। दोनों को सीताराम कॉलोनी (गोला का मंदिर) में बहू के मायके से पुलिस ने रिहा कराया। अपहरणकर्ताओं में आरक्षक भी शामिल है।

हवलदार शिरोमणि सिंह राजावत ने बताया बेटा प्रदीप नेवी में पदस्थ है। दो साल पहले उसकी शादी मुरैना निवासी सपना तोमर से की थी। लेकिन बहू और उसके परिवार से तालमेल नहीं बैठा। घर की बात पुलिस तक पहुंच गई। सपना ने उनके परिवार पर घरेलू हिंसा, दहेज एक्ट का केस दर्ज कराया। अब बेटे का तलाक चाहते हैं। इसलिए बुधवार को घर कुशवाह काम्पलेक्स (गोला का मंदिर) पर सुबह 9 बजे दोनों पक्षों की पंचायत होना थी। उससे करीब दो घंटे पहले दो गाडिय़ों में समधि रविन्द्र तोमर, उसका बहनेाई नरेन्द्र सिंह तोमर, बहू सपना सहित 40-50 लोग आए। बंदूक और लाठियों की दम पर उन्हें और बेटे प्रदीप को अगवा कर लिया।
गाड़ी में पटका मारा पीटा
गोला का मंदिर टीआइ रामनरेश यादव ने बताया पिता पुत्र को अपहरणकर्ता गाड़ी में पटक कर मुरैना ले जाने की फिराक में थे। चलती गाड़ी में दोनों को पीटा उन्हें गोली मारने की धमकी दी। लेकिन शिरोमणि के परिजन और रिश्तेदारों ने भी तुरंत थाने आकर घटना बताई तो अपहरणकर्ता को घेरा। पुलिस एक्टिव हो गई भांपकर अपहरणकर्ताओं ने मुरैना का रास्ता बदल दिया। शिरोमणि और प्रदीप को सीताराम कॉलोन के मकान में लाकर बंधक बना लिया वहां से दोनों को पुलिस ने रिहा कराया।
पिता पुत्र रिहा, 9 पर अपहरण का केस
शिरोमणि सिंह और प्रदीप राजावत को पुलिस ने सीताराम कॉलोनी से बरामद किया है। उनकी शिकायत पर सपना उसकी बहन निधि, भाई सचिन, चाचा पवन, पिता रविन्द्र तोमर और फूफा नरेंद्र सिंह कुशवाह पर अपहरण और मारपीट का केस दर्ज किया है। नरेन्द्रसिंह शिवपुरी पुलिस में आरक्षक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो