script8 पिस्टल, 5 कारतूस के साथ पकड़ा अवैध हथियारों का हॉकर | Hawker's illegal weapons caught 8 pistol, 5 cartridges | Patrika News

8 पिस्टल, 5 कारतूस के साथ पकड़ा अवैध हथियारों का हॉकर

locationग्वालियरPublished: Jul 09, 2019 12:46:01 am

Submitted by:

prashant sharma

खंडवा से कंट्रीमेड पिस्टल लाकर अंचल में सप्लाई करने वाले गैंग का एक और हॉकर पुलिस को पुराने स्पॉट पर खड़ा मिल गया है

cartridges

8 पिस्टल, 5 कारतूस के साथ पकड़ा अवैध हथियारों का हॉकर

ग्वालियर। खंडवा से कंट्रीमेड पिस्टल लाकर अंचल में सप्लाई करने वाले गैंग का एक और हॉकर पुलिस को पुराने स्पॉट पर खड़ा मिल गया है। उसके झोले से 8 पिस्टल और पांच कारतूस मिले हैं। लेकिन इस बार भी देसी पिस्टल बनाने वाले और उन्हें खपाने वालों के नाम सामने नहीं आए हैं। पकड़ा गया हॉकर इस धंधे में पुराना है। इससे पहले देसी पिस्टल की सप्लाई में पकड़ा जा चुका है।
एसपी अमनसिंह राठौड ने बताया खण्डवा के सिकलीगर से देसी पिस्टल और कारतूस लेकर जा रहा कंचनपुर, धौलपुर निवासी प्रशांत मीणा फिर मिल गया है। प्रशांत रायरु पेट्रोल पंप के पास हथियारों की खेप लेकर धौलपुर जाने के लिए वाहन के इंतजार में था। उसकी मौजूदगी का पता चला तो उसे राउंडअप किया। प्रशांत बता रहा है कि उसे धौलपुर के दो लोगों ने पिस्टल लेने के लिए खण्डवा भेजा था। इसके एवज में उसे एक पिस्टल पर दो हजार रुपया मेहनाता मिलना था। उसे हथियार मंगवाने वाले दोनों खरीदार गाडी से स्टेशन तक लाए थे। उसे रास्ते के खर्च का पैसा देकर रवाना किया था। खण्डवा में कहां पहुंचना इसकी जानकारी भी नही दी, कहा था कि वहां पहुंचोगे तो हथियार बनाने वाले आदमी भेजकर उसे बुलवा लेगा। आरोपी प्रशांत ने पुलिस को बताया है कि दोनो ंखरीदार 20 से 25 हजार रुपए में पिस्टल बेचते हैं। हथियार कहां बेचने थे इसकी जानकारी उसे नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो