कोरोना वायरस: अवाड़पुरा के 27 लोगों को श्याम बाटिका से वापस घर भेजा, CHMO सहित सोलह सैंपल गए जांच में

health department taken sample of corona suspect in muslim area : इसी को देखते हुए शनिवार को सीएमएचओ डॉ. एसके वर्मा ने भी अपनी कोरोना वायरस की जांच कराई है। सीएमएचओ पिछले कई दिनों से सर्दी ,बुखार से पीडि़त है।

By: Gaurav Sen

Published: 05 Apr 2020, 11:18 AM IST

ग्वालियर. कोरोना वायरस का असर धीरे- धीरे डॉक्टरों की सेहत पर भी दिखने लगा है। अभी तक कई डॉक्टरों ने कोरोना के संदिग्ध होने पर जांच कराई है। इसी को देखते हुए शनिवार को सीएमएचओ डॉ. एसके वर्मा ने भी अपनी कोरोना वायरस की जांच कराई है। सीएमएचओ पिछले कई दिनों से सर्दी ,बुखार से पीडि़त है। इसको देखते हुए शनिवार की सुबह सीएमएचओ मुरार जिला अस्पताल पहुंचे और अपनी जांच कराई है। सीएमएचओ जांच रिपोर्ट आने तक होम क्वारेंटाइन में रहेंगे। इसके साथ ही शनिवार को कुल १९ सैंपलों की जांच रिपोर्ट डीआरडीओ भेजी गई है।

अवाड़पुरा के 27 लोगों को वापस घर भेजा
पिछले चार दिनों से अवाड़पुरा से लेकर आए लोगों को शनिवार को उनके घर भेजा गया। इसमें से ११के सैंपल लिए गए थे। इन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी का परीक्षण किया । जिसमें सभी ठीक है। इसको देखते हुए शनिवार को स्वास्थ्य विभाग ने २७ लोगों को उनके घर अवाड़पुरा भेजा है। यह सभी लोग पिछले चार दिनों से हजीरा स्थित श्याम बाटिका में आइसोलेशन में थे। शनिवार को स्मार्ट सिटी के बस से इन सभी को अवाड़पुरा भेजा गया। यह लोग अपने घर में होम आइसोलेशन में रहेंगे।

टेकनपुर से आए पांच सैंपलों को भेजा जांच में
टेकनपुर से पांच लोगों के सैंपल शुक्रवार की देर शाम को मुरार अस्पताल के डॉक्टर लेकर आए थे। इन सभी सैंपलों को शनिवार की सुबह जांच करने के लिए डीआरडीओ में भेजा गया है। यह सभी सैंपल एक दो दिन में आएंगे।

अभिषेक की रिपोर्ट कल आएगी
चेतकपुरी निवासी अभिषेक की तीसरी जांच रिपोर्ट शनिवार को नहीं आ पाई है। इससे इनकी छुट्टी नहीं हो पाई। शुक्रवार को ही अभिषेक की जांच रिपोर्ट डीआरडीओ में भेजी गई है। डॉक्टरों का कहना है कि संभवत: अभिषेक की रिपोर्ट रविवार को आ सकती है।

Gaurav Sen
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned