सिंधिया के समर्थक मंत्री ने कलेक्टर को लगाया फोन, बोले खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर करो कार्रवाई

सिंधिया के समर्थक मंत्री ने कलेक्टर को लगाया फोन, बोले खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर करो कार्रवाई
सिंधिया के समर्थक मंत्री ने कलेक्टर को लगाया फोन, बोले खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर करो कार्रवाई

monu sahu | Updated: 27 Aug 2019, 05:43:28 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

मंत्री का फोन आते ही कलेक्टर ने सीएमएचओ को तलब कर दिए कार्रवाई के निर्देश

ग्वालियर। खाद्य सुरक्षा अधिकारी गिरीश राजौरिया का डेयरी संचालक से पैसे मांगते वायरल हुए वीडियो का मामला सिंधिया के खास समर्थक और मंत्री के पास पहुंच गया है। जैसे ही यह मामला स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के सामने आया उन्होंने तत्काल श्योपुर कलेक्टर बसंत कुर्रे को फोन कर पूछा कि अब तक इस मामले में क्या कार्रवाई हुई है। उन्होंने पूरे मामले की जांच करने के निर्देश देते हुए दोषी खाद्य सुरक्षा अधिकारी को निलंबित करने को कहा है।

यह भी पढ़ें : Chandrayaan-2 : प्रदेश की यह छात्रा जाएगी प्रधानमंत्री मोदी के साथ चंद्रयान-2 को देखने

स्वास्थ्य मंत्री सिलावट के फोन के बाद कलेक्टर कुर्रे ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एआर करोरिया को तलब कर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस मामले में सीएमएचओ डॉ. करोरिया खाद्य सुरक्षा अधिकारी गिरीश राजौरिया को नोटिस जारी कर चुके हैं। उल्लेखनीय है कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी के मामले को लेकर कराहल, बड़ौदा और शिवपुरी के कांग्रेस नेताओं ने स्वास्थ्य मंत्री सिलावट से इंदौर में मुलाकात की। उन्होंने मंत्री को पूरे प्रकरण से अवगत कराया।

यह भी पढ़ें : इन तीन राज्यों के अपराधियों का आने वाला है बुरा समय, क्योंकि 29 अगस्त को होने जा रहा है ये काम

इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कलेक्टर को फोन लगाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। मंत्री से मिलने वालों में बड़ौदा से अंशु शुक्ला, जिला अध्यक्ष अखिल भारतीय उपभोक्ता कांग्रेस शिवराम शिवहरे, रशीद खान शिवपुरी व अन्य शामिल थे। खाद्य सुरक्षा अधिकारी गिरीश राजौरिया का पैसा मांगते हुए वीडियो को कांग्रेस नेत्री दुर्गेश नंदनी ने उजागर किया था।

यह भी पढ़ें : प्रदेश का ऐतिहासिक महाराज बाड़ा बना राजनीति का अखाड़ा, ये है मुख्य कारण

कौन है तुलसी सिलावट
प्रदेश की कमलनाथ सरकार में लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री बनाए गए तुलसी सिलावट कांग्रेस के दिग्गज नेता है। वह इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट से विधायक है। साथ ही सिलावट ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक है और वह हमेशा कई कार्यक्रमों में सिंधिया के साथ देखे जाते हैं। २५ अगस्त को भी जब सिंधिया उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे तो इंदौर से लेकर उज्जैन बाब के दर्शन करते तक तुसली सिलावट उनके साथ रहे।

यह भी पढ़ें : सावधान : यहां से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर, वरना जा सकती है आपकी जान

Health Minister Tulsiram Silawat call to collector

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned