script

स्वास्थ्य देखने गए थे स्वास्थ्य मंत्री, विधायक ने मंत्री के खिलाफ निकाला गुबार

locationग्वालियरPublished: Aug 01, 2019 03:17:30 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

आरोप लगाए, मंत्री नहीं सुन रहे कार्यकर्ताओं की, अब हमें भी नहीं दे रहे महत्व

health minister tulsi silawat in gwalior took congress worker meeting

स्वास्थ्य देखने गए थे स्वास्थ्य मंत्री, विधायक ने मंत्री के खिलाफ निकाला गुबार

ग्वालियर. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट अपने महकमे को कसने के साथ ही प्रदेश सरकार के मिलावट खोरों के खिलाफ अभियान को तेजी के साथ चलाने के निर्देश तो दे गए, लेकिन ग्वालियर में पार्टी नेताओं के बीच आपस में कितना विरोध है, इसे भी समझ लिया। रात में जब वे अस्वस्थ विधायक को देखने पहुंचे तो विधायक का गुबार उनके सामने फूट पड़ा। विधायक ने अपने ही मंत्री पर कई आरोप लगाए और कहा कि मंत्री कार्यकर्ताओं की ही नहीं विधायकों की भी नहीं सुन रहे।

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट को बता दिया गया था कि विधायक अस्वस्थ हैं। सिलावट ने जाने से पहले विधायक के यहां जाने को कहा था, रात को वे विधायक के यहां पहुंचे,ं उनके साथ कांग्रेस नेता भी थे। ये विधायक पहले भी शहर के मंत्री से भिड़ चुके हैं। भोपाल में उनके बीच काफी गहमा-गहमी हो गई थी। यहां पर वरिष्ठ मंत्री लाखन सिंह ने मामले को शांत कराया था। जैसे ही सिलावट विधायक के यहां पहुंचे हाल-चाल जानने के बाद विधायक ने अपने मंत्रियों की शिकायत करते हुए कहा कि न तो कार्यकर्ताओं की सुनी जा रही और न ही उनकी बात को महत्व दिया जा रहा है।

निगम परिषद में हंगामा : पार्षदों ने जांच समिति पर उठाए सवाल, महिला पार्षदों ने आसंदी के सामने दिया धरना

ये सभी मंत्री और विधायक सिंधिया खेमे के हैं, लेकिन चर्चा यह भी है कि यह खेमा अब टूटने वाला है क्योंकि असंतुष्ट नेता दूसरे खेमे के संपर्क में हैं। अशोक सिंह को अपैक्स बैंक का प्रशासक बनाए जाने के बाद सिंधिया खेमे के नेता कमलनाथ खेमे के नेताओं से भी संपर्क में हैं।

जैन समाज की पहल: बारिश के पानी के लिए मंदिर में बनाया अमृत कुंड़, इसी पानी से होगा भगवान का अभिषेक और बनेगा भोजन

इस नियुक्ति के बाद अब और नियुक्तियां होना है जिसमें ग्वालियर मेला प्राधिकरण अध्यक्ष, साडा और जीडीए अध्यक्ष और इनके संचालक मंडलों की नियुक्ति होना है। दूसरी तरफ संपर्क बनाने वाले नेता यह भी जानते हैं कि सिंधिया की हरी झंडी के बिना उनकी नियुक्ति संभव नहीं है इसलिए खुलकर कोई भी सामने नहीं आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो