scriptशहर में हुई झमाझम बारिश से सडक़ों पर भरा पानी, लोगों को गर्मी से मिली राहत | heavy rain in gwalior today | Patrika News

शहर में हुई झमाझम बारिश से सडक़ों पर भरा पानी, लोगों को गर्मी से मिली राहत

locationग्वालियरPublished: Aug 06, 2019 04:30:22 pm

Submitted by:

monu sahu

शहर में बारिश के चलते खिले लोगों के चेहरे,किसानों को भी फसल में मिलेगा फायदा

heavy rain in gwalior

शहर में हुई झमाझम बारिश से सडक़ों पर भरा पानी, लोगों को गर्मी से मिली राहत

ग्वालियर। मौसम एक बार फिर बदला और मंगलवार की दोपहर शहर में हुई एक घंटे की झमाझम बारिश से जहां शहर तरबतर हो गया, वहीं कई जगह सडक़ पर जलभराव की स्थिति निर्मित हो गई। शहर सहित डबरा में भी अच्छी बारिश हुई, जिससे यह उम्मीद की जा सकती है कि सोमवार को हुई बारिश के बाद जिले की औसत सामान्य बारिश का आंकड़ा 50 फीसदी के पार पहुंच जाएगा।
इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : स्कूल की बिल्डिंग गिरने से कई बच्चे घायल, मची अफरा-तफरी

सुबह से उमस भरी गर्मी ने लोगों को बेहाल कर दिया था। दोपहर लगभग सवा दो बजे एकाएक काली घटाएं छा गईं और बूंदाबांदी के बाद बारिश ने रफ्तार पकड़ ली। स्थिति यह बनी कि जो जहां था वो वहीं रुककर रह गया। लगभग एक घंटे हुई बारिश से शहर के अस्पताल चौराहा सहित कई जगह सडक़ पर जलभराव हो जाने से दुपहिया वाहनों पर सवार लोगों के कपड़े तक खराब हो गए।
इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी दे रहे हैं एक लाख का लोन फिर 60 महिलाओं से की ठगी, सच्चाई सामने आते ही उड़े होश

वहीं डबरा में भी दोपहर दो बजे से तेज बारिश हुई। मंगलवार की सुबह 8 बजे तक दर्ज किए गए बारिश के आंकड़ों के अनुसार जिले की सामान्य औसत बारिश 816.3 मिमी के विरुद्ध 378.16 मिमी बारिश दर्ज की गई। जो औसत सामान्य बारिश का 45.45 प्रतिशत है।
इसे भी पढ़ें : बच्चा चोर समझकर साधुओं को पब्लिक ने पीटा, पुलिस ने बचाया

मंगलवार दोपहर बाद हुई बारिश भी इसमें जब जुड़ेंगे तो उम्मीद है कि 50 फीसदी के आंकड़े तक पहुंच जाएगी। दोपहर बाद हुई बारिश के बाद मौसम सुहावना हो गया और लोगों को भी उमस भरी गर्मी से राहत मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो