scriptसुबह-शाम हुई झमाझम बारिश, आंकड़ा 660 मिमी के पार | Heavy rain in mp today | Patrika News
ग्वालियर

सुबह-शाम हुई झमाझम बारिश, आंकड़ा 660 मिमी के पार

बारिश के चलते लोगों के चेहरे खिले,पयर्टन स्थल पर भी पहुंची लोगों की भीड़

ग्वालियरSep 10, 2019 / 04:51 pm

monu sahu

Heavy rain in mp today

सुबह-शाम हुई झमाझम बारिश, आंकड़ा 660 मिमी के पार

ग्वालियर। अलसुबह हुई तेज मूसलाधार बारिश के बाद मौसम कुछ देर के लिए खुला और शाम को फिर तेज बारिश हुई। शाम को शहर में ही अलग-अलग समय पर बारिश होने की वजह से लोग भी असमंजस में रहे। जिले में औसत बारिश का आंकड़ा 660 मिमी के पार पहुंच गया। सोमवार अलसुबह लगभग 4 बजे एकाएक बादल गरजने व बिजली कडकऩे की आवाज सुनाई देने लगीं। फिर तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई और लगभग आधा घंटे तक मूसलाधार बारिश हुई।
यह भी पढ़ें

साहब : हमको खुदाई में ढाई किलो सोना मिला है, आप चेक करा लो एकदम सही है

तेज बारिश के बाद मौसम में ठंडक आ गई। सुबह जब लोगों की नींद खुली तो घर के बाहर खुदी पड़ी सडक़ पर कीचड़ नजर आई। इसके बाद सुबह 8 बजे से मौसम खुल गया तथा धूप भी निकल आई। दोपहर लगभग डेढ़ बजे के बाद आसमान पर फिर बादल छा गए और शाम चार बजे फिर तेज बारिश होने लगी।
यह भी पढ़ें

प्रदेश की 20 पंचायतों में ऑनलाइन बिलिंग की प्रक्रिया शुरू

जब शहर के कस्टम गेट एरिया में बारिश हो रही थी, तो गुरुद्वारा चौक पर बूंद नहीं गिरी, लेकिन कुछ देर बाद वहां पर बारिश होने लगी। लगभग 20 मिनट तक हुई तेज बारिश के बाद शहर की सडक़ों पर जलभराव के हालात निर्मित हो गए।
यह भी पढ़ें

सालों बाद नाग ने लिया बदला, अब तक आपने नहीं सुनी होगी ऐसी कहानी

कॉलोनी-मोहल्लों की खुदी सडक़ों की हालत और भी अधिक खराब हो गए, वहीं तापमान में भी एक डिग्री की गिरावट हो गई। जिले में अभी तक औसत बारिश 660.21 मिमी हुई है, जबकि जिले की औसत सामान्य बारिश 816.3 मिमी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो