Heavy rain alert : मध्यप्रदेश में बदला मौसम : चंबल संभाग में बारिश के साथ गिरे ओले, किसान और लोगों की बढ़ी टेंशन

कोरोना वायरस की दहशत के साथ ही बारिश ने भी बढ़ाई लोगों की परेशानी

By: monu sahu

Published: 27 Mar 2020, 04:00 PM IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात से मौसम का मिजाज अचानक से बदल गया है। चंबल संभाग के सभी जिलों में तेज बारिश के साथ कुछ जिलों में ओले भी गिरे हैं। इससे जहां खरीफ की फसल को बड़ा नुकसान होने की संभावना है। श्योपुर और भिण्ड के जिलों में रात को बारिश के साथ ओले गिरने के बाद खेत में खड़ी फसल भी बेकार हो गई है। चंबल के ग्वालियर मुरैना शिवपुरी श्योपुर और दतिया जिले में शुक्रवार की सुबह भी जोरदार बारिश देखने को मिली। वहीं मौसम विभाग ने गुरुवार को ही प्रदेश के मौसम में एकाएक बदलाव के साथ गरज-चमक,बारिश और ओले गिरने की चेतावनी जारी की थी।

पिता की लाइसेंसी बंदूक से छात्र ने गोली मारकर की खुदकुशी, दस कदम पर तैनात थी पुलिस

Heavy Rains In Madhya Pradesh today

प्रदेश के इन जिले भी बारिश के साथ गिरे ओले
इंदौर, भोपाल, गुना, ग्वालियर, उज्जैन, शाजापुर, रतलाम, खंडवा, धार, रायसेन, सीहोर, होशंगाबाद, बैतूल, हरदा, राजगढ़, देवास, शिवपुरी, मुरैना, भिंड और श्योपुर में बारिश के साथ ओले गिरे हैं। इन सभी जिलों में खरीफ की फसल को नुकसान होने की आशंका है। कई जिलों में अभी भी रुकरुक कर बारिश हो रही है।

coronavirus in mp : चंबल में नहीं थम रहा है कोरोना वायरस का कहर, लोगों में मची दहशत

Heavy Rains In Madhya Pradesh today

चंबल के इन जिलों में बारिश
ग्वालियर, मुरैना, भिण्ड, शिवपुरी, श्योपुर, दतिया और ग्वालियर जिले के डबरा में भी बारिश के साथ ओले गिरने की बात सामने आई है। ग्वालियर जिले की डबरा और भितरवार तहसील में गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात को बारिश के साथ ओले गिरने के साथ ही सुबह शहर में भी झमाझम बारिश हुई। इससे दुकानदारों और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। क्योकि इस समय कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में ही लॉकडाऊन लगा हुआ है।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned