scriptheinous rape mp 10th class girl student vulture thrown from bridge brutal crime | रूह कंपा देने वाली हैवानियत, रेप के बाद 10वीं की स्टूडेंट को पुल से फेंका, रीढ़ की हड्डी टूटी | Patrika News

रूह कंपा देने वाली हैवानियत, रेप के बाद 10वीं की स्टूडेंट को पुल से फेंका, रीढ़ की हड्डी टूटी

locationग्वालियरPublished: Feb 01, 2024 08:15:31 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

- दरिंदों ने की हैवानियत की सारी हदें पार
- पुल से फेंकने के कारण रीढ़ की हड्डी और पैर फैक्चर
- खून से लथपथ हालत में नाबालिग को अस्पताल लेकर पहुंचे राहगीर

gwalior.jpg

ग्वालियर में एक 10वीं क्लास की छात्रा के साथ रूह कंपा देने वाली हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो युवकों ने पहले तो नाबालिग को किडनैप किया और फिर उसके साथ दरिंदगी करने के बाद हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोपी युवक नाबालिग को पुल से फेंककर भाग गए, राहगीरों ने जब पुल के नीचे पड़ी नाबालिग को खून से लथपथ हालत में देखा तो पुलिस को सूचना देते हुए बच्ची को अस्पताल पहुंचाया, जहां नाबालिग मौत से जिंदगी की जंग लड़ रही है।

हैवानियत की सारी हदें पार
अस्पताल में भर्ती नाबालिग पीड़िता को करीब 24 घंटे बाद जब होश आया तो उसने अपनी जो आपबीती पुलिस को बताई है वो रूह कंपा देने वाली है। पीड़िता ने बताया है कि ग्वालियर के डबरा सिटी थाना इलाके की रहने वाली है और 10वीं क्लास में पढ़ती है। वो सुबह कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी तभी रास्ते में उसे पहचान के ही दो युवक बॉबी रावत और सतेन्द्र मिले। दोनों उसे किडनैप कर सुनसान जगह ले गए और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने वहां उसके साथ रेप किया और हैवानियत करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में हाथ डाला और इतने से भी दरिंदों का मन नहीं भरा। इसके बाद आरोपियों ने उसे पुल से नीचे फेंक दिया।

रीढ की हड्डी टूटी, दोनों पैर फैक्चर
पुल से नीचे फेंके जाने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुल के नीचे खून से लथपथ पड़ी लड़की को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता की रीढ़ की हड्डी टूट गई है और उसके दोनों पैरों में फैक्चर है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप, मारपीट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। अभी दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो