scriptस्टूडेंट्स के लिए बनाए हेल्प सेंटर | Help center built for students | Patrika News

स्टूडेंट्स के लिए बनाए हेल्प सेंटर

locationग्वालियरPublished: Apr 10, 2020 06:40:57 pm

Submitted by:

Harish kushwah

एमआइटीएस में गुरुवार को ऑनलाइन मीटिंग हुई। संस्थान के निदेशक डॉ आर के पंडित ने सभी विभागाध्यक्ष से ऑनलाइन टीचिंग लर्निंग के बारे में जाना एवं निर्देशित किया कि ऑनलाइन लेक्चर सभी विभाग जारी रखें एवं छात्रों से संपर्क बनाए रखें। उनकी समस्याओं का ऑनलाइन समाधान करें।

स्टूडेंट्स के लिए बनाए हेल्प सेंटर

स्टूडेंट्स के लिए बनाए हेल्प सेंटर

ग्वालियर. एमआइटीएस में गुरुवार को ऑनलाइन मीटिंग हुई। संस्थान के निदेशक डॉ आर के पंडित ने सभी विभागाध्यक्ष से ऑनलाइन टीचिंग लर्निंग के बारे में जाना एवं निर्देशित किया कि ऑनलाइन लेक्चर सभी विभाग जारी रखें एवं छात्रों से संपर्क बनाए रखें। उनकी समस्याओं का ऑनलाइन समाधान करें। एमआइटीएस ने 20 मार्च से ही ऑनलाइन मोड में टीचिंग शुरू कर दी थी। छात्रों के लिए ऑनलाइन हेल्प सेंटर बनाया है। छात्र एवं छात्राओं को तनाव मुक्त रहने के लिए उनकी काउंसलिंग करते रहने की भी बात रखी।
स्कॉलरशिप कम एडमिशन टेस्ट से मिलेगा सुनहरा अवसर

ग्वालियर. विक्रांत ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की ओर से स्टूडेंट्स के लिए विक्रांत स्कॉलरशिप कम एडमिशन टेस्ट करने जा रहा है। इस ऑनलाइन टेस्ट का उद्देश्य स्टूडेंट्स को अपनी आध्यात्मिक एवं बोध को परखना है। टेस्ट के समन्वयक प्रो. कुलदीप पाठक ने बताया कि इसके माध्यम से देशभर के 10वीं, 12वीं के सभी स्ट्रीम के स्टूडेंट्स पार्टिसिपेट कर जल्द ही रजिस्ट्रेशन करा सकते है। विक्रांत स्कॉलरशिप कम एडमिशन टेस्ट में भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को डिजिटल सर्टिफि केट दिया जाएगा। टेस्ट की मेरिट में आने वाले स्टूडेंट्स को विशेष उपहार दिए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो