scriptशहर में हाई अलर्ट और चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात फिर भी मासूम के सामने मां और दादा ने तोड़ा दम, हर आंख में थे आंसू | High Alert In mp : mother and grandfather died in road accident in mp | Patrika News

शहर में हाई अलर्ट और चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात फिर भी मासूम के सामने मां और दादा ने तोड़ा दम, हर आंख में थे आंसू

locationग्वालियरPublished: Apr 02, 2020 03:00:58 pm

Submitted by:

monu sahu

ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हुए थे ससुर व बहू, पुलिस जांच में जुटी

High Alert In mp : mother and grandfather died in road accident in mp

शहर में हाई अलर्ट और चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात फिर भी मासूम के सामने मां और दादा ने तोड़ा दम, हर आंख में थे आंसू

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के मरीज लगातार बढ़ते ही जा रहे है। देश और प्रदेश में लॉकडाऊन है और चप्पे पर पुलिस की तैनाती है। लेकिन फिर भी तेज स्पीड में आ रहे एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे दो लोगों की मौत हो गई। शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना अंतर्गत ग्राम अकाझिरी से ईसागढ़ जा रहे एक बाइक सवार में ईसागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदी के पास एक ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
हर आंख में थे आंसू
गांव में एक साथ दो लोगों की मौत के बाद ग्रामीण और परिजनों के साथ ही हर आंख में आंसू थे। हर कोई यही कर रह है कि एकदम से अचानक क्या हो गया। वहीं छह साल के मासूम का भी रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
High Alert In mp : mother and grandfather died in road accident in mp
यह है पूरा मामला
रन्नौद के अकाझिरी निवासी राधा पुत्री पप्पू नामदेव की शादी कुछ साल पूर्व पिपरई अशोक नगर हुई थी। बुधवार को राधा के ससुर रघुवीर नामदेव अपनी बहू को लेने अकाझिरी आए थे। यहां से बाइक पर सवार होकर राधा अपने ससुर व 6 साल के बेटे के साथ पिपरई जा रही थी। इसी दौरान ईसागढ़ के ग्राम करौंदी के पास दोपहर करीब 2.30 बजे ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। घटना में राधा व रघुवीर की मौत हो गई, जबकि 6 साल का बेटा सुरक्षित बच गया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक नशे में था। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो