scriptहाइ स्पीड कार पेड़ से टकराई, पार्क की रैलिंग में घुसी, होमगार्ड जवान की मौत | High speed car collided with tree | Patrika News

हाइ स्पीड कार पेड़ से टकराई, पार्क की रैलिंग में घुसी, होमगार्ड जवान की मौत

locationग्वालियरPublished: Aug 18, 2022 01:37:06 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

युवती सहित दोस्त घायल, रात 1:30 बजे एक्सीडेंट

Driving a car at reckless speed became the death of Home Guard Jawan

हाइ स्पीड कार पेड़ से टकराई, पार्क की रैलिंग में घुसी, होमगार्ड जवान की मौत

ग्वालियर। बेतहाशा रफ्तार में कार दौड़ाना मंगलवार, बुधवार की रात होमगार्ड जवान नीतेन्द्र उर्फ टीटू यादव की मौत बन गया। कार में सैनिक के अलावा उसका दोस्त और युवती सवार थे। कार होमगार्ड सैनिक की थी वही उसे अंधाधुंध दौड़ा रहा था।
अंबेडकर पार्क के टर्न पर आकर कार अंनकंट्रोल हो गई। सडक़ छोडक़र फुटपाथ पर लगे पेड़ के ठूंठ से टकराई और हवा में गुलांटे खाकर पार्क की रैलिंग में घुस गई। एक्सीडेंट में रैलिंग का करीब 17 फीट का हिस्सा उखड़ गया। उससे टकराकर कार भी आड़ी होकर गिरी। सैनिक सहित उसमें सवार तीनों लोग अंदर फंस गए। राहगीरों ने सैनिक को कार से खींचकर बाहर निकाला। कार सवार युवती और दोस्त की मदद से उसे निजी अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसका चेकअप कर मृत बता दिया।
चौराहे पर धूल का गुबार फिर धमाका

नीतेन्द्र उर्फ टीटू 33 पुत्र रमेश यादव रात निवासी कैलाश नगर बहोडापुर सिंहस्थ में होमगार्ड सैनिक बना था। कुछ दिन पहले जबलपुर से ओएंंडएम की ट्रेनिंग कर लौटा था। पिता रमेश भी होमगार्ड में चालक थे। अब रिटायर्ड है। टीटू रात को स्टेशन बजरिया पर कार एमपी 07 सीके 3063 से डिनर करने आया था। साथ में दोस्त विशाल कुशवाह और एक युवती भी थी। 1:30 बजे करीब तीनों वापस लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया उनकी कार की रफ्तार 100 किलोमीटर से ज्यादा थी। फूलबाग चौराहे से जब कार गुजरी तो वहां से गुजरने वाले उसकी स्पीड देखकर सहम गए। लोगों का कहना था चौराहे पर सिर्फ धूल का गुबार दिखा उसके कुछ सेकेंड बाद ही धमाका सुना। आवाज सुनकर वहां पहुंचे तो देखा कार अंबेडकरपार्क की रैलिंग तोडक़र पलट चुकी थी।
घटनास्थल का मंजर
– कार ड्राइवर साइड के बल खड़ी थी, उसके पहिए हवा में थे।
– चालक नीतेन्द्र उर्फ टीटू का आधा शरीर कार में और आधा बाहर फुटपाथ पर पड़ा था।

– कार में चालक के अलावा उसका दोस्त और युवती अंदर फंसे थे। उन्हें राहगीरों ने खिडकी के जरिए बाहर निकाला।
– कार के दोनों एयरबैग फट गए थे। राहगीरों ने टीटू, उसके दोस्त और युवती को राहगीर की कार से निजी अस्पताल भेजा।
– पुलिस ने आकर कार सीधी कराई, तलाशी में कार शराब के पाऊच और खाने का सामान मिला। आशंका है कार सवार तीनों लोग नशे में थे।
सैनिक की मौत, दोस्त घायल

होमगार्ड सैनिक की रात को एक्सीडेंट में मौत हो गई। वह खुद अंधाधुंध रफ्तार में कार दौड़ा रहा था। एक्सीडेंट अंबेडकर पार्क पर हुआ। कार सडक़ छोडक़र पार्क की रैलिंग को उखाडती चली गई। कार सवार युवक भी जख्मी हुआ है। उसकी हालत गंभीर है।
विवेक अष्ठाना पडाव टीआई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो