बेटी का बड़े स्कूल में दाखिला कर लौट रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, पिता-पुत्री की मौत

रफ्तार ने फिर निगलीं एक परिवार की खुशियां, तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार परिवार को कुचला, पिता-पुत्री की मौत, मां और एक बेटी गंभीर घायल..

By: Shailendra Sharma

Updated: 05 Mar 2021, 03:55 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर में एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जिसे सुनकर आपका दिल भी रो पड़ेगा। यहां एक स्कूटी सवार परिवार को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में पिता और बड़ी बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि मां और छोटी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना उस वक्त की है जब पति-पत्नी अपनी बड़ी बेटी का एक बड़े स्कूल में दाखिला करा कर लौट रहे थे। घटना शहर के पुरानी छावनी की फ्रूट मंडी की है।

 

घर पहुंचने से पहले ही मातम में बदली खुशी
बेटी का एडमीशन कराकर लौटते वक्त हुए इस हृदयविदारक हादसे ने जिस परिवार की खुशियां तबाह की हैं उस परिवार के मुखिया का नाम दीपक था जो अपनी पत्नी सविता व बड़ी बेटी आकृति व छोटी बेटी वंशू के साथ बड़ी बेटी आकृति का एक बड़े स्कूल में एडमीशन कराकर लौट रहे थे। परिवार बेटी का एडमीशन अच्छे स्कूल में होने से उसके उज्जवल भविष्य के सपनों को संजो ही रहा था कि तभी अचानक पुरानी छावनी की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनके सपनों को रौंद दिया। ट्रक की टक्कर से दीपक और बड़ी बेटी आकृति उछलकर गिरे और ट्रक के नीचे आने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी सविता व छोटी बेटी वंशू गंभीर रुप से घायल हुई हैं। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी जिसके बाद घायल मां-बेटी को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने फरार ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

 

accident.png

रफ्तार ने उजाड़ीं खुशियां
घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों व पीछे दूसरी गाड़ी से आ रहे मृतक दीपक के बड़े भाई का कहना है कि ट्रक चालक काफी तेज गति से ट्रक चला रहा था और उसने दीपक की स्कूटी को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही ड्राइवर ट्रक से उतरकर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

देखें वीडियो- करंट लगने से युवक की मौत, ठेकेदार पर हत्या का आरोप

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned