scriptहिन्दू सेना ने किया विरोध : प्रेमी युगलों से वेलेंटाइन डे मनाने का पर की बहस , शादीशुदा कपल को भी किया परेशान | hindu sena protest against valentine celebration | Patrika News

हिन्दू सेना ने किया विरोध : प्रेमी युगलों से वेलेंटाइन डे मनाने का पर की बहस , शादीशुदा कपल को भी किया परेशान

locationग्वालियरPublished: Feb 15, 2019 01:16:06 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

हिन्दू सेना ने किया विरोध : प्रेमी युगलों से वेलेंटाइन डे मनाने का पर की बहस , शादीशुदा कपल को भी किया परेशान

hindu sena protest against valentine celebration

हिन्दू सेना ने किया विरोध : प्रेमी युगलों से वेलेंटाइन डे मनाने का पर बहस , शादीशुदा कपल को भी किया परेशान

ग्वालियर. वेलेंटाइन डे के विरोध में गुरुवार को हिन्दू सेना के कार्यकर्ता शहर की सडक़ों और उद्यानों में पहुंचे। यहां प्रेमी युगलों से अनुरोध कर वेंलेटाइन डे नहीं मनाने की अपील की। इस दौरान किले पर हिन्दू सेना और पुलिस के बीच बहस भी हुई। सबसे पहले हिन्दू सेना लक्ष्मीगंज, लेडीज पार्क पहुंची। हाथ जोडकऱ सेना कार्यकर्ता प्रेमी युगलों से अनुरोध करते देखे गए। फूलबाग प्राणी उद्यान में घूमने आए विवाहित जोड़े से हिन्दू सेना कार्यकर्ताओं की बहस भी हुई। इसके बाद बाइक रैली के रूप में नारेबाजी करते हुए सेना कार्यकर्ता किले पर पहुंचे। यहां कुछ विवाहित जोड़े एकांत में बैठे थे, जिन्हें देख हिन्दू सेना कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई, जिस पर विवाहित भडक़ गए। इस दौरान पुलिस और सेना कार्यकर्ताओ में बहस भी हुई।

यह भी पढ़ें

कैंसर पहाड़ी पर सैंपल की दवाओं का ‘पहाड़’, कालाबाजारी का बड़ा खेल

युहिमस ने मनाया क्रान्तिकारी स्मृति दिवस: युवक हिन्दू महासभा मंडल ने वेलेंटाइन डे का विरोध कुछ अलग अंदाज में किया। हेमसिंह की परेड स्थित त्रिमूर्ति तिराहे पर युहिमस ने शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू की प्रतिमाओं को धोकर पुष्प अर्पित किए। इस मौके पर नरेश बाथम, दीपक माहौर, विष्णु कुशवाहा, प्रमोद माहौर आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

पेट्रोल-डीजल के रेट में आ सकती है भारी कमी, यहां से की गई डिमांड सरकार ले सकती है फैसला

आतंकी घटना के विरोध में बजरंग दल आज जलाएगा पुतला
ग्वालियर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुई आतंकी घटना के विरोध में बजरंग दल शुक्रवार को दोपहर तीन बजे महाराज बाड़े पर आतंकवाद का पुतला जलाएगा और रात्रि आठ बजे इस घटना में शहीद हुए सैनिकों को श्रृद्धांजलि अर्पित करेगा। बजरंग दल के पप्पू वर्मा और मनोज रजक ने कहा कि देश में सबसे बड़ी घटना को अंजाम देकर आतंकियों ने जो कृत्य किया है, उसकी जितनी कटु शब्दों में निन्दा की जाए, उतनी कम है।उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया कि वे इस घटना को गंभीरता से लेकर आतंकवादी शक्तियों से निपटने के लिए कड़े कदम उठाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो