scripthistory sheeter murdered mouth crushed by injured after shot | हिस्ट्रीशीटर की हत्या : गोली मारकर किया घायल मत्थर से कुचल दिया मूंह, हत्यारे फरार | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर की हत्या : गोली मारकर किया घायल मत्थर से कुचल दिया मूंह, हत्यारे फरार

-शीतलामाता के दर्शन करने जा रहे हिस्ट्रीशीटर की हत्या
-रास्ते में चार बदमाशों ने घेरकर की हत्या
-भूरा उर्फ रवि चौधरी को गोलियों से भूना
-गोली मारने चेहरे पर पत्थर पटककर की हत्या

ग्वालियर

Published: December 27, 2021 09:14:40 pm

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की ग्वालियर में बदमाशों ने गोली मारने के बाद पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवक की हत्या किसी प्लाट के विवाद के चलते की गई है। मृतक पर मुरैना के पोरसा थाने में 24 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना के बाद हत्यारे मौके स फरार हो गए। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

News
हिस्ट्रीशीटर की हत्या : गोली मारकर किया घायल मत्थर से कुचल दिया मूंह, हत्यारे फरार

एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि झांसी रोड थाना क्षेत्र के पिपरई गांव में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। सूचना के बाद झांसी रोड थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस को मौके पर भेजा गया। वे खुद घटना स्थल पर गए, पड़ताल के बाद सामने आया कि बदमाशों ने पहले युवक को गोली मारकर गंभीर घायल किया। इसके बाद उसके चेहरे को भारी पत्थर से कुचल दिया, जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- छात्रों के लिए काम की खबर, 15 जनवरी तक करा सकते हैं फॉर्म में करेक्शन

पुलिस जांच में खुलासा

पुलिस जांच में पता लगा कि, मृतक का नाम भूरा चौधरी उर्फ़ भूरा नाई है। ये मुरैना जिले के पोरसा में रहता था और हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ शहर के पोरसा थाने में ही 24 से अधिक अपराध दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, मृतक अपने दोस्तों के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर शीतला माता के दर्शन करने जा रहा था। एक अन्य मोटरसाइकिल पर उसके दो दोस्त आगे निकल गए थे, जबकि ये अपने एक साथी के साथ पीछे जा रहा था। पिपरई गांव पहुंचने पर दो मोटर साइकिल पर पांच हथियार बंद बदमाश पहुंचे और उन्होंने युवक पर चारों ओर से फायरिंग शुरु कर दी। भूरा के साथ बाइक पर सवार युवक मौके से भाग निकला, जबकि गोली लगने से भूरा वहीं गिर गया। यहां हत्यारों ने भूरा के मूंह पर भारी पत्थर भी पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमले से भाग निकलने वाले बाइक सवार साथ ने तुरंत ही थाने पहुंचकर पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.