scriptHit and run - 4 students were crushed by the driver of BSF Havildar | हिट एंड रन- बीएसएफ हवलदार के ड्राइवर ने कार से कुचले थे 4 छात्र | Patrika News

हिट एंड रन- बीएसएफ हवलदार के ड्राइवर ने कार से कुचले थे 4 छात्र

दर्ज होगा हत्या के प्रयास का मामला

ग्वालियर

Updated: June 02, 2022 01:32:14 am

ग्वालियर। तानेसन रोड पर सोमवार शाम को 4 छात्रों को कुचलकर भागा कार चालक मिल गया है। कार बीएसएफ हवलदार की है। उसे चालक विशाल शर्मा चला रहा था। सीसीटीवी फुटेज में घटना को देखकर पुलिस अधिकारी मान रहे है विशाल की लापरवाही छात्रों की जान ले सकती थी।
Why ran at high speed, the driver could not answer
हिट एंड रन- बीएसएफ हवलदार के ड्राइवर ने कार से कुचले थे 4 छात्र
उस पर धारा 308 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हो सकता है। देर रात पुलिस विशाल को उठा लाई है। पूछताछ में उसने खुलासा किया उस वक्त गोला का मंदिर से आ रहा था। तानसेन रोड पर ज्यादा ट्रैफिक नहीं था तो तेज रफ्तार में कार दौड़ाई।
चारों लडक़े स्कूटर और बाइक पर बैठकर बातें कर रहे हैं यह नहीं देख पाया। लेकिन पुलिस उसकी बातों पर भरोसा नहीं कर रही है। उसकी थ्योरी में ड्राइवर तेज रफ्तार में कार दौड़ते वक्त मोबाइल पर बात कर रहा था। इसलिए सामने ध्यान हटा है।
पुलिस से बोला हैंडब्रेक लगाए काबू नहीं आई गाडी
तानसेन रोड पर सोमवार शाम को हर्ष पटेल, आकाश शंखवार, वंश भदौरिया, और सिद्धार्थ राजावत को कुचलने वाली कार एमपी 07 सीके 8226 कांच मिल में रहने वाले बीएसएफ हवलदार रामबख्शसिंह की है।
गाड़ी मालिक की पहचान होने पर उसे तलाशा तो हवलदार ने बताया घटना के वक्त वह तो डयूटी पर थे। कार को उनका चालक विशाल शर्मा चला रहा था। वही बता सकता है घटना कैसे और क्यों हुई। इनपुट पर पुलिस ने विशाल को उठा लिया। पूछताछ में उसने तमाम दलीलें दी।
बताया कि चारों छात्र एकाएक कार के सामने आ गए। उन्हें बचाने का मौका नहीं मिल पाया। फिर भी ब्रेक लगाए लेकिन कार नहीं थमी। तब हैंड ब्रेक भी खींचे। लेकिन पुलिस उसकी कहानी पर भरोसा नहीं कर रही है।
तेज रफ्तार में क्यों दौडाई, जवाब नहीं दे पाया चालक
एक्सीडेंट के फुटेज में साफ दिखा है चारों छात्र सडक़ किनारे खड़े थे। कार तेज रफ्तार में थी, उनमें सीधी टक्कर मारी। चारों को हिलने तक का मौका नहीं मिला। विशाल को भी पुलिस ने फुटेज दिखाकर पूछा कि शहर की सडक़ पर इतनी रफ्तार में कार क्यों चला रहा था।
विशाल जवाब नहीं दे पाया है। पुलिस का कहना है जिस तरीके से हादसा हुआ है। उससे जाहिर है विशाल का ध्यान स्टेयरिंग पर नहीं था। आशंका है तेज रफ्तार में ड्राइविंग करते समय विशाल मोबाइल पर बातें कर रहा था।
इनका कहना है
वाहन चालक की पहचान हो गई है, उसे देर रात राउंडअप किया है, उससे पूछताछ की जा रही है। वाहन चालक की लापरवाही छात्रों की जान के लिए खतरा बन सकती थी।
दीपक यादव ग्वालियर टीआई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे देवेंद्र फडणवीस, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चाMaharashtra: ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को फिर भेजा समन, जमीन घोटाले के मामले में 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहाUdaipur में नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने पर युवक की गला काटकर हत्या, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियोPunjab: सीएम भगवंत मान का ऐलान, अग्निपथ के खिलाफ विधानसभा में लाएंगे प्रस्ताव, होगा किसान आंदोलन जैसा विरोध!Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में LoC के पास भारतीय जवानों ने दो आतंकियों को किया ढेर, भारी मात्रा में गोला-बारूद जब्तहाईकोर्ट ने ब्यूरोक्रैसी को दिखाया आईना, कहा- नहीं आता जांच करना, सरकार को भी कठघरे में किया खड़ाMumbai Building Collapse: कुर्ला कॉम्प्लेक्स हादसे के बाद एक्शन में BMC, इलाके के 3 जर्जर इमारतों को गिराने का आदेशजानिए क्यों ' मुंबई के फैंटम' के नाम से मशहूर थे अरबपति कारोबारी पालोनजी मिस्री
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.