scriptएक वीडियो कॉल ने व्यापारी को मुश्किल में डाला, सावधान आप भी हो सकते हैं टारगेट | Honeytrap Case Facebook Friend Trapped Gwalior Businessman | Patrika News

एक वीडियो कॉल ने व्यापारी को मुश्किल में डाला, सावधान आप भी हो सकते हैं टारगेट

locationग्वालियरPublished: Oct 02, 2021 04:01:47 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सोशल मीडिया पर किसी भी अंजान से दोस्ती करने से पहले सावधान रहें…एक किराना व्यापारी को उसकी ये गलती भारी पड़ गई…

honey_03.png

,,

ग्वालियर. सोशल मीडिया के जरिए साइबर ठग रोजाना नए नए शिकार तलाश रहे हैं। नए नए तरीकों से लोगों को ठगने के रास्ते खोजे जा रहे हैं और इनमें से अभी सबसे ज्यादा जो मामले सामने आ रहे हैं वो युवतियों से जुड़े हुए हैं। इन मामलों में पहले तो लड़कियां फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए दोस्ती की रिक्वेस्ट भेजती हैं और फिर दोस्ती का झांसा देकर मोबाइल नंबर हासिल कर लेती हैं। इसके बाद व्हॉट्स एप पर कॉल कर खुद न्यूड होकर सामने वाले को ब्लैकमेल किया जाता है ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है जहां किराना व्यापारी शातिर हसीना के जाल में फंस गया। अब उससे 50 हजार रुपए की डिमांड की जा रही है।

honey_inside.png

वीडियो कॉलिंग कर न्यूड हुई फेसबुक फ्रैंड
प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के गोला का मंदिर इलाके में रहने वाले किराना व्यापारी की बीते दिनों फेसबुक पर एक अंजली अग्रवाल नाम की लड़की से दोस्ती हुई । अंजली ने ही व्यापारी को फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजी थी। जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया, इसके बाद दोनों के बीच अच्छी बातचीत होने लगी और अंजली ने व्यापारी का व्हॉट्सएप नंबर ले लिया। कुछ ही देर बाद लड़की ने व्यापारी को व्हॉट्सएप कॉल किया और अच्छी बातें करते करते अश्लील बातें करना शुरु कर दीं। अश्लील बातचीत के बीच ही लड़की ने एक-एक कर अपने कपड़े उतार दिए और न्यूड हो गई। व्यापारी युवती के जाल में फंस चुका था और उसने भी अपने कुछ कपड़े उतार दिए। इसके बाद कल कट हो गया।

ये भी पढ़ें- पति की उम्र बनी जान की ‘दुश्मन’, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोला कातिल पत्नी का राज

 

honey_inside_01.png

एडिटेड वीडियो भेजकर किया ब्लैकमेल
पीड़ित व्यापारी के मुताबिक कॉल कटने के कुछ ही मिनिटों बाद उसके बाद वॉट्सएप पर एक वीडियो आया जिसमें वो और युवती न्यूड नजर आ रहे थे। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए लड़की ने उससे 5 हजार रुपए की डिमांड की। बदनामी के डर से व्यापारी ने उसे पांच हजार रुपए दे दिए। लेकिन इसके बाद एक ुवक ने व्यापारी को कॉल किया और खुद को यूट्यूब चैनल का ऑफिसर बताकर 12500 रुपए की मांग की। सिलसिला यहीं नहीं रुका अगले ही दिन एक और युवक का कॉल आया जिसने खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया और 50 हजार रुपए की डिमांड की। व्यापारी समझ गया कि वो ठगों के जाल में फंस चुका है लिहाजा उसने तुरंत पुलिस की शरण ली और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- चलती बाइक पर लव कपल ने पार की सारी हदें

https://youtu.be/SOXM-YQxPV4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो