scriptकिडनेपर्स का हनीटै्रप कनेक्शन, मास्टरमाइंड फरार दो गिरफ्तार | Honeytrap connection of kidnappers | Patrika News

किडनेपर्स का हनीटै्रप कनेक्शन, मास्टरमाइंड फरार दो गिरफ्तार

locationग्वालियरPublished: Jul 03, 2022 01:56:05 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

शराब पी, पीकर अपहृत को पीटा, सुरूर में बनाया दहशत का वीडियो

After drinking alcohol, the kidnapper was beaten up

किडनेपर्स का हनीटै्रप कनेक्शन, मास्टरमाइंड फरार दो गिरफ्तार

ग्वालियर। 5 दिन पहले दोस्त से मिलने निकले नरेन्द्र चौहान को गोला का मंदिर से गनप्वाइंट पर अगवा कर पीट पीटकर डेढ़ लाख रू पेटीएम कराने वाली गैंग के दो किडनेपर हाथ आए हैं। दोनों ने खुलासा किया हनीटै्रप में फंसाकर लोगों से फिरौती वसूलते रहे हैं।
इससे पहले महाराजपुरा में युवक से हनीट्रैप में पैसा ऐंठा था। किडनेप का मास्टरमाइंड पारसेन गांव का भोला गुर्जर है। उसने मुखबिरी के शक पर गोहद के राजेश सिंह को अगवा कर गांव मेंं उसका जुलूस निकाला था। राजेश इतना डऱ गया उसने शिकायत नहीं की। भोला के गुर्गे ही नरेन्द्र को उठाकर अड्डे पर लाए थे।
वहां गिरोह ने उसे बंधक बनाकर शराब पार्टी मनाई। शराब के घूंट गटक गटक कर नरेन्द्र को 6 घंटे तक पीटा था। पकड़े गए दोनों किडनेपर्स से 48 हजार रू बरामद हुए थे।
नरेन्द्र चौहान निवासी इंद्रमणिनगर को किडनेप कर पीटने और फिरौती वसूलने में आदित्य भदौरिया और संजय सेंगर धर गए हैं। दोनों ने खुलासा किया नरेन्द्र को अगवा करने का प्लान सरगना भोला पुत्र नत्थूसिंह गुर्जर निवासी पारसेन का था।
नरेन्द्र को भोला ने छोटू और मोहित के जरिए उठाया था। उसे यह लोग सरला फार्म पर ले आए। तब भोला ने उन्हें फोन कर शराब पार्टी के लिए बुलाया। वहां पहुंचे तो नरेन्द्र बंधक मिला। भोला ने शराब का इंतजाम कर रखा था। नरेन्द्र को 6 घंटे बंधक रखा। शराब पी पीकर उसे पीटते रहे। पिटाई का वीडियो भी बनाया। उससे सिर्फ एक बात कहते थे घर से पैसा मंगवाओ।
बाइक से मिला लुटेरों का सुराग
नरेन्द्र चौहान बुरी तरह डऱ गया था। उसने बचने के लिए घर के सभी सदस्यों से पैसा मांगा। उसके परिवार को शक हुआ। घरवाले तलाश करते हुए सरला फार्म पर पहुंच गए तब गिरोह नरेन्द्र और अपनी बाइक को छोड?र भाग गया। उसी बाइक से पुलिस मोहित गुर्जर तक पहुंच गई। हालांकि मोहित हाथ नहीं आया लेकिन नरेन्द्र को अगवा करने वालों की पहचान हो गई।
वांटेड के खाते में 96 हजार
किडनेपिंग में धरा गया आदित्य भदौरिया इसी तरह महाराजपुरा मे भी इसी तरह धमका कर पैसा लूट चुका है। उसने खुलासा किया नरेन्द्र को पीटकर जो रकम ऐंठी उसमें 96 हजार रू उसके खाते में आए। जबकि 40 हजार रू संजय सेंगर के एकाउंट में जमा कराए थे। बाकी रकम भोला, मोहित और छोटू ले गए।
कौन है मास्टमाइंड
मास्टरमाइंड भोला गुर्जर अपराधिक प्रवृति का है। 18 साल पहले मुरार में भाजपा नेता और सराफा कारोबारी विष्णु मंगल हत्याकांड में आरोपी रहे गिर्राज घुरैया का भतीजा है।

गांव से फरार आरोपी
किडनेप केस में आदित्य और सेंगर के पकड़े जाने का पता चलने पर भोला, मोहित और छोटू परिवार सहित गांव से फरार हैं। पुलिस को उनके घर पर ताले लगे मिले हैं।
इनका कहना है
किडनेप केस में दो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। आरोपियों ने पूछताछ में मास्टरमाइंड सहित गिरोह के बाकी सदस्यों के नाम भी बताए हैं। उन्हें तलाशा जा रहा है। अपहृत से वसूली रकम में 48 हजार रू भी बरामद हुआ है।
ऋषिकेश मीणा सीएसपी मुरार सर्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो