मेधावी छात्राओं का किया सम्मान

मेधावी छात्राओं का किया सम्मान

Avdhesh Shrivastava | Updated: 02 Aug 2019, 07:42:40 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

स्कूल और कॉलेज लेवल पर अपने डिपार्टमेंट में फस्र्ट आने वाली छात्राओं को अब बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था सम्मान करने जा रही है। इस बार छह माह में 1100 बेटियों को सम्मानित किया जाएगा।

ग्वालियर . स्कूल और कॉलेज लेवल पर अपने डिपार्टमेंट में फस्र्ट आने वाली छात्राओं को अब बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था सम्मान करने जा रही है। इस बार छह माह में 1100 बेटियों को सम्मानित किया जाएगा, जिसकी शुरुआत सरस्वती स्कूल बादलगढ़ से शुक्रवार की गई। यहां क्लास 9वीं से 12वीं तक की छात्राओं को सम्मानित किया। अगला प्रोग्राम वीआरजी और केआरजी कॉलेज में होगा।
...ताकि बेटियां आगे बढ़ें : संस्था की अध्यक्ष वंदना शर्मा ने बताया कि इसके लिए स्कूल और कॉलेज से मेधावी छात्राओं की लिस्ट मांगी जा रही है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य टैलेंट को पहचानना और उन्हें एक मंच देना है, जिससे अन्य बेटियां एप्रिशिएट हों और अपनी प्रतिभा से शहर को गौरवान्वित करें। स्कूल लेवल में क्लास 9वीं से 12वीं और कॉलेज लेवल में अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट में बेस्ट परफॉर्मर को चुना जाएगा।
बेटी और मां को किया सम्मानित : बेटी है तो कल है की ओर से आयोजित ‘मुबारक हो बेटी हुई है’ अभियान के अंतर्गत गत रोज वार्ड 61 और 62 में बेटियों और मां का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष मनीषा भुजवल यादव उपस्थित रहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. वंदना भूपेन्द्र प्रेमी ने किया। कार्यक्रम में वंदना शर्मा ने कहा कि संस्था ने पहली बार ग्रामीण क्षेत्र में आयोजन रखा है, जिससे यहां के परिवारों की भी बेटियों के प्रति सोच बदले। कार्यक्रम का संचालन ऋ तु यादव ने किया एवं आभार पिंकी प्रजापति ने व्यक्त किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned