scriptभीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार क्रूजर | horrific road accident, a speeding cruiser rammed into the truck | Patrika News

भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार क्रूजर

locationग्वालियरPublished: Nov 24, 2021 10:43:24 am

Submitted by:

deepak deewan

2 की मौत, 2 की हालत नाजुक

accident.png

2 की मौत, 2 की हालत नाजुक

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में रात को एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल भी हुए जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसा उस वक्त हुआ जब सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार क्रूजर जीप जा घुसी। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.
जानकारी के अनुसार ट्रक में से पाइप निकाले जा रहे थे तभी पीछे से क्रूजर आ घुसी. इससे दो पाइप वाहन चालक और आगे बैठे एक युवक में सिर में जा घुसे। घायलों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां दो की मौत हो गई। 4 घायलों का इलाज किया जा रहा है जिनमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है।
pramod.jpg

पुलिस ने बताया कि मृतक व घायल वेक्टस कंपनी के कर्मचारी हैं. ये लोग ड्यूटी कर घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही क्रूजर ट्रक से टकराई चालक राशिद के चेहरे में लोहे की एंगल घुस गई। इसी तरह जीप में आगे बैठे प्रमोद कुशवाह के चेहरे में भी एंगल घुस गई थी। दोनों की मौत हो गई. क्रूजर में सवार अन्य लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं।

Must Read- ट्रेन के आगे कूदा युवक, पहुंच गया 53 किमी दूर

हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिनको पुलिस ने JAH के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया है। दुर्घटना में पान पत्ते की गोठ निवासी 28 वर्षीय केशव शर्मा, सात भाई की गोठ निवासी 50 वर्षीय अनुज माहेश्वरी गंभीर रूप से घायल हैं। इसके अलावा मनोज कुमार, अंकेश व एक अन्य घायल हैं। डाक्टर्स ने बताया कि अनुज और केशव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो