scriptहलवाई बना पिता, चाची बनी मां, 95 हजार में बेच दी लड़की,इस तरह हुआ खुलासा | Hotel businessman bought a minor | Patrika News

हलवाई बना पिता, चाची बनी मां, 95 हजार में बेच दी लड़की,इस तरह हुआ खुलासा

locationग्वालियरPublished: Feb 12, 2020 09:51:54 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

पिता बनकर गया हलवाई, चाची ने मां बनकर दिलाए फेरे कालीन कारोबारी ने किया था सौदा

aunt got rid of her as a mother Carpet dealer did the deal

होटल कारोबारी ने खरीदी नाबालिग

ग्वालियर। मजदूर की नाबालिग बेटी को करौली, राजस्थान में होटल कारोबारी के बेटे ने 95 हजार में खरीदा था। हलवाई ने लडक़ी का पिता और चाची ने मां बनकर उसके फेरे करवाए थे। रस्म के बाद कालीन कारोबारी ने उसे बेचने के एवज में खरीदार से रकम वसूली थी। इसमें हलवाई और चाची को उसका हिस्सा थमाया था और दोनों को हिदायत दी थी कि शादी के बारे में मुंह मत खोलना।

MUST READ: सावधान! अगर आप इस हाइवे से निकल रहे है तो रखे ध्यान, अभी तक हो चुकी है कई लोगों की मौत

कालीन कारोबारी निकला मास्टरमाइंड
दोनों पकडे गए तो खुलासा कर रहे हैं कि मानव तस्करी का मास्टरमाइंड कालीन कारोबारी है। उसने ही नाबालिग के लिए खरीदार ढूंढा था। उसे बेचने में जो रकम मिली उसमें बडा हिस्सा कालीन कारोबारी ही पचा गया।

तमाम राज खोले
सागरताल के पास रहने वाले मजदूर की 15 साल की बेटी को पटपरी, कलौरी राजस्थान ले जाकर बेचने वाला हलवाई गणेशराम शर्मा और पीडि़ता की चाची ऊषा उर्फ जानकी यादव ने तमाम राज खोले हैं।

MUST READ: कलेक्टर से सवाल पूछना महिला को पड़ा भारी, पुलिस ने धक्के मारकर किया बाहर, वीडियो

पूडी बेलने का काम करती है
आरोपी जानकी उर्फ ऊषा ने पुलिस को बताया पति खेतसिंह जाटव के निधन के बाद गुजर बसर के लिए हलवाई गणेशराम की टीम में पूडी बेलने का काम करती है। पीडि़ता के पिता की माली हालत ठीक नहीं होने की वजह वह उसके साथ ही रहती थी।

 

 

खरीदार के ठिकाने पर ले गई
उसे बेचने का प्लान गिरवाई के कालीन कारोबारी सोनू सोलंकी उर्फ संजू उर्फ पप्पू का है। उसने गणेशराम के साथ मिलकर खरीदार तलाशा था। उससे कहा था कि लडक़ी की शादी हो जाएगी, इसमें काफी पैसा भी मिलेगा इसलिए उनके कहने पर जेठ जिठानी को बिना बताए खरीदार के ठिकाने पर ले गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो