script

सैंपल लेने गई डॉक्टरों की टीम से होटल जीएम ने की अभद्रता

locationग्वालियरPublished: May 14, 2020 12:13:02 am

होटल आदित्याज का मामला

सैंपल लेने गई डॉक्टरों की टीम से होटल जीएम ने की अभद्रता

सैंपल लेने गई डॉक्टरों की टीम से होटल जीएम ने की अभद्रता

ग्वालियर. कोरोना की लड़ाई लड़ रहे डॉक्टरों से अब अभद्रता होने लगी है। शहर में कई जगह प्रशासन ने क्वारंटाइन सेंटर बनाए है। इन सेंटरों में बाहर से आने वाले लोगों को क्वारंटाइन में रखा जाता है। इसी के तहत भिंड रोड पर स्थित होटल आदित्याज में स्वास्थ्य विभाग की टीम बुधवार की शाम को पहुंची तो वहां के मैनेजर सहित अन्य लोगों ने टीम से अभ्रदता कर दी। इस पर डॉक्टरों की टीम ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही मुरार जिला अस्पताल के डॉक्टरों के साथ उस क्षेत्र के इंसीडेंट कंमाडेंट, महाराजपुरा थाना टीआइ फोर्स के साथ पहुंच गए। इसके बाद वहां ठहरे लोगों के सैंपल हो सके।
मुरार अस्पताल की कोरोना मोबाइल मेडिकल यूनिट को इंसीडेंट कमांडेट महेश सिंह कुशवाह के निर्देश पर होटल आदित्याज में भेजा गया। यहां पर महाराष्ट्र व अन्य शहर से लगभग ३१ लोगों के सैंपल होने थे। टीम ने १५ के आसपास लोगों के सैंपल लिए ही थे कि होटल के जनरल मैनेजर किशोर शिंदे सहित अन्य लोग होटल आ गए। इन लोगों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम का विरोध करते हुए गाली गालौच कर दी। इस पर टीम के सदस्यों ने अपने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। प्रशासन की टीम के पहुंचने के बाद सभी के सैंपलिंग की गई। मुरार जिला अस्पताल से जांच करने के लिए होटल में डॉ. ऋाषभ लेखी, संदीप प्रधान, अनूप शर्मा की टीम पहुंची थी।

इनका कहना है
हमारी टीम के सदस्य होटल आदित्याज में सैंपल लेने पहुंचे तो वहीं के जनरल मैनेजर व अन्य लोगों ने गाली गलौज कर दी। इस पर प्रशासन की टीम ने पहुंचकर बाहर से आए लोगों के सैंपल कराए हैं।
डॉ. अमित रघुवंशी, नोडल ऑफिसर कोरोना मुरार जिला अस्पताल

ट्रेंडिंग वीडियो