scriptमानसून में ऑफर्स की बारिश, हर ब्रांडेड प्रोडक्ट पर ‘10 टू 80’ परसेंट डिस्काउंट | huge discount in rainy season in gwalior on daily needs | Patrika News

मानसून में ऑफर्स की बारिश, हर ब्रांडेड प्रोडक्ट पर ‘10 टू 80’ परसेंट डिस्काउंट

locationग्वालियरPublished: Jul 16, 2019 05:01:15 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

डिस्काउंट के बजाय अंडर रेट ऑफर्स एक्टिव

huge discount in rainy season in gwalior on daily needs

मानसून में ऑफर्स की बारिश, हर ब्रांडेड प्रोडक्ट पर ‘10 टू 80’ परसेंट डिस्काउंट

ग्वालियर। मानसून के सीजन में इन दिनों हर प्रोडक्ट की खरीदी पर ऑफर्स के साथ डिस्काउंट की बारिश हो रही है। ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन खरीदी पर कस्टमर को ये मौका दिया जा रहा है। ब्रांडेड प्रोडक्ट की खरीदारी पर 10 से 60 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलने से बारिश के इस मौसम में खरीदारी का बाजार गरमा गया है। कई शॉपिंग साइट्स में सीजन के कारण स्टॉक क्लीयरेंस सेल भी चलाई जा रही है, जिसका फायदा लोगों को हो रहा है।

ग्वालियर मानसून ऑफर्स में ऑनलाइन शॉपिंग और ऑफलाइन ब्राडेंड स्टोर में डिस्काउंट कैटेगरी की बजाय अंडर रेट के ऑफर्स में मिल रहे हैं। इसमें अंडर 199 टॉप एंड टीज, 299 कुर्ता एंड कमीज, 399 साड़ी एंड सूट्स के साथ अंडर 499 में फुटवियर और वेस्टर्न आउटफिट्स की रेंज मिल रही है। इसके साथ ही अंडर 1299 और 1599 में ब्रांडेड आउटफिट्स लोगों को डिस्काउंट प्राइज में मिल रहे हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबारी नवीन माहेश्वरी नेे बताया मानसून ऑफर में एसी और कूलर पर ऑफर दिए जा रहे हैं, जिसे ग्राहक खासा पसंद कर रहे हैं। वहीं कॉस्मेटिक थोक कारोबारी राहुल गुप्ता के मुताबिक मेकअप के प्रोडक्ट में कई बड़ी कंपनियां डिस्काउंट, बाय वन गेट वन के ऑफर दे रही हैं।

ऑनलाइन में अधिक डिस्काउंट

मानसून ऑफर्स का नजारा इन दिनों शहर के साथ-साथ ऑनलाइन मार्केट में सबसे ज्यादा मिल रहा है। इसके चलते शहर के ब्रांडेड आउटलेट्स में 40 टू 60 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है, वहीं डेली डील्स और लकी कस्टमर्स के कॉन्सेप्ट के साथ लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स में डिस्काउंट कई कैटेगरी में मिल रहा है। जिससे ग्वालियराइट्स का अट्रैक्शन भी ऑनलाइन मोड पर अधिक है।

स्टोर 99 की अधिक डिमांड

होम डेकोर, एक्सेसरीज और किचन टूल्स की सबसे ज्यादा वैरायटीज को मानसून ऑफर्स के क्राइटेरिया के चलते स्टोर 99 की कैटेगरी में रखा गया है। इतना ही नहीं स्पेशल स्टोर में लोगों की पर्चेजिंग भी सबसे ज्यादा हो रही है।

इसके साथ इस स्टोर में लोगों को मेकअप किट्स और समर गॉगल की रेंज मिल रही है। गल्र्स और बॉयज के साथ होममेकर्स इन स्टोर पर शॉपिंग करना पसंद कर रहे हैं।


इस तरह के डिस्काउंट

ड्रेसेज10-40 प्रतिशत
मेकअप20-45 प्रतिशत
होम इंटीरियर10-30 प्रतिशत
इलेक्ट्रिॉनिक20-45 प्रतिशत
फुटवियर20-60 प्रतिशत
फर्नीचर10-35 प्रतिशत
huge discount in rainy season in gwalior on daily needs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो