scriptसाहब, आधी रात को पुलिस वर्दी पहनाकर पत्नी को बिना अनुमति ले गई | husband accused wife kidnapped by police | Patrika News

साहब, आधी रात को पुलिस वर्दी पहनाकर पत्नी को बिना अनुमति ले गई

locationग्वालियरPublished: Dec 11, 2019 12:34:56 pm

Submitted by:

monu sahu

एसपी के सामने महिला के पति ने लगाई गुहार

husband accused wife kidnapped by police

साहब, आधी रात को पुलिस वर्दी पहनाकर पत्नी को बिना अनुमति ले गई

ग्वालियर। श्योपुर जिले के एक युवक ने एसपी के सामने रोते हुए गुहार लगाई है कि साहब पहले तो बड़ौदा थाना पुलिस ने मेरी पत्नी के अपहरण होने का मामला, शिकायत के बाद भी दर्ज नहीं किया। इसके बाद पत्नी मिल गई। जिसे वन स्टाप सेंटर के सुपुर्द कर दिया। मगर आधी रात को प्रभारी की अनुमति के बिना पुलिस मेरी पत्नी को वन स्टॉप सेंंटर से पुलिस की वर्दी पहनाकर ले गई और उसे अपहरणकर्ता को घर जाकर सौंप आई।
क्रेशर संचालक संघ और स्टील प्लांट चीफ के बीच विवाद, एडीएम ने निकाला बाहर

यह आरोप महिला के पति पप्पू मीणा निवासी करवाडिय़ा ने लगाते हुए एसपी को कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। इस दौरान महिला का पिता रामकल्याण मीणा निवासी महाराजपुरा सहित अन्य कई लोग भी मौजूद थे। एसपी को दिए आवेदन में पप्पू मीणा ने बताया कि मेरी पत्नी आशा बाई, जिसके दो बच्चे है को 5 जुलाई को राकेश मीणा निवासी उम्मेदपुरा राजस्थान अपहरण कर ले गया। जिसकी नामजद शिकायत बड़ौदा थाने में दर्ज कराई। मगर बड़ौदा पुलिस ने अपहरण का मामला दर्जन करते हुए गुमशुदगी दर्ज की। इसके बाद पुलिस ने 4-5 माह बाद आशा बाई को बरामद करने के बाद परिजनों के सुपुर्द न करते हुए 6 दिसंबर को न्यायालय में पेश किया।
पहले महिला से की दोस्ती फिर प्रेम जाल में फंसाया और बातों-बातों में दे दी मौत

husband accused <a  href=
Wife kidnapped by police ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/12/11/woman_rape_1_5489670-m.jpg”> इसके बाद उसे जिला अस्पताल के वन स्टाप सेंटर के सुपुर्द कर दिया। परिजनों का आरोप है कि 9 दिसंबर की रात 2 बजे बड़ौदा टीआई मनोज झा और एएसआई दिलीप सिंह सिकरवार, आशा को प्रभारी की अनुमति के बिना वन स्टाप सेंटर से पुलिस की वर्दी पहनाकर ले गए और उसे अपहरणकर्ता के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने पुलिस पर अपहरणकर्ता से मिलीभगत का आरोप भी लगाया है। एसपी नगेन्द्र सिंह ने बताया कि महिला बालिग है। उसे न्यायालय ने स्वतंत्र कर दिया। पुलिस ने न्यायालय के आदेश का पालन कराते हुए नियमानुसार कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो