scriptझगड़े के बाद पत्नी ने लगाई कुएं में छलांग, बचाने पति भी कूदा | husband and wife jump in well in shivpuri district | Patrika News

झगड़े के बाद पत्नी ने लगाई कुएं में छलांग, बचाने पति भी कूदा

locationग्वालियरPublished: May 15, 2019 03:47:22 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

स्थानीय लोगों ने रेसक्यू कर सुरक्षित निकाला दंपती को

husband and wife jump in well in shivpuri district

झगड़े के बाद पत्नी ने लगाई कुएं में छलांग, बचाने पति भी कूदा

शिवपुरी/अमोला। जिले के अमोला थाना अंतर्गत ग्राम सिरसौद चौराहे पर रहने वाली एक महिला ने मंगलवार की सुबह पति से झगड़े के बाद कुएं में छलांग लगा दी। उधर पत्नी को कुएं में कूदता देख पति भी उसे बचाने कुएं में कूद गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कुएं से दंपती को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन शिकायत न होने पर पुलिस वापस लौट गई।

सिरसौद चौराहे पर रहने वाले कल्याण परिहार (35) व उसकी पत्नी शिवकुमारी (30) के बीच मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे किसी बात को लेकर विवाद हो गया। झगड़े के दौरान शिवकुमारी ने अपने पति से कहा कि मैं कुएं में कूदकर अपनी जान दे देती हूं, फिर कोई झगड़ा नहीं रहेगा और वो घर से बाहर दौड़ती हुई निकली और कुछ दूरी पर स्थित कुएं में छलांग लगा दी। पत्नी को कुएं में कूदता देख पीछे से पति भी उसे बचाने कुएं में कूद गया। पहले पत्नी और फिर पति को कुएं में कूदता देख, वहां आसपास रहने वाले लोग उन्हें बचाने के लिए रस्सी लेकर कुएं पर पहुंचे और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया। चूंकि कुएं में पानी था, इसलिए दोनों पति-पत्नी को चोट नहीं लगी। इस दौरान सूचना मिलने पर अमोला पुलिस भी कुएं पर पहुंच गई, लेकिन दंपती के सकुशल निकल आने के बाद वो भी वापस लौट गई। क्योंकि पति-पत्नी दोनों ही जब कुएं में कूद गए, तो फिर शिकायत कौन करेगा?। बताया जाता है कि शिवकुमारी का पति शराब पीने का आदी है और इसी बात को लेकर उनके बीच में आए दिन झगड़ा होता रहता था।

बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को 16 साल का कठोर कारावास

शिवपुरी. जिला न्यायालय के विशेष न्यायाधीश ने एक 6 साल की बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को दोषी मानते हुए 16 साल के कठोर कारावास व दो हजार रुपए का जुर्माना जमा करने की सजा सुनाई है। मामले में पैरवी जिला लोक अभियोजन अधिकारी ने की। अभियोजन के मुताबिक 15 अप्रैल 2018 को बैराड़ थाना अंतर्गत एक गांव में एक 6 साल की बालिका अपने रिश्तेदारी में आई थी। यहां पर पड़ोस में रहने वाला एक युवक दिलीप यादव बालिका को चुपचाप से अपने कमरे में ले गया और फिर उसके साथ बुरा काम किया।घटना की जानकारी बालिका ने अपनी दादी को दी। घटना में बालिका भी गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर चालान न्यायालय में पेश किया, जिस पर से सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने मंगलवार को यह फैसला सुनाया।

husband and wife jump in well in <a  href=
shivpuri district” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/05/15/kuan1_4572499-m.jpg”>रस्सी के सहारे कुएं से बाहर आते पत्नी और पति।

husband and wife jump in well in shivpuri district
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो