scriptबड़ी खबर : पति-पत्नी को दी ऐसी मौत,बॉडी देख दंग रह गया हर कोई | Husband and wife killed in datia latest news | Patrika News
ग्वालियर

बड़ी खबर : पति-पत्नी को दी ऐसी मौत,बॉडी देख दंग रह गया हर कोई

बड़ी खबर : पति-पत्नी को दी ऐसी मौत,बॉडी देख दंग रह गया हर कोई

ग्वालियरOct 25, 2018 / 08:10 pm

monu sahu

murder

बड़ी खबर : पति-पत्नी को दी ऐसी मौत,बॉडी देख दंग रह गया हर कोई

ग्वालियर। दतिया के गोहराना मोहल्ले में अज्ञात लोगों ने दंपती की बबूल के डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को क ब्जे में लेकर उनका पोस्टमार्टम कराया। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस को हत्यारों का सुराग तो नहीं मिला पर संदेह है कि हत्या के वक्त कमरे में कोई तीसरा व्यक्ति भी था। उन्होंने साथ में खाना भी खाया। हमले के दौरान दंपती द्वारा विरोध न किए जाने से आशंका है कि पहले उन्हें बेहोशी की दवा या जहर दिया गया बाद में बेरहमी से हत्या की गई।
पुलिस के मुताबिक गोहराना मोहल्ला निवासी याकूब खान( 38 ) व पत्नी सलमा( 32) नि: संतान थे। याकूब का हथियारों को धार देने का काम था। दोनों के शव बिस्तर पर पड़े थे। पास ही बबूल का एक डंडा भी पड़ा था। जिसे देख लग रहा है कि डंडे से दोनों की निर्मम हत्या की गई है।
घटनास्थल पर शवों पर से कुछ कपड़े भी गायब थे लिहाजा आशंका है कि हत्या के वक्त वे आपत्तिजनक अवस्था में रहे होंगे। पड़ोसियों के मुताबिक दोनों की हत्या तो सोमवार की रात हो गई लेकिन घर में अकेले होने के कारण किसी ने सूचना ही नहीं दी। सूचना मिलने पर देर रात पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी मय पुलिसबल व एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और हर एंगल से जांच की।
दूध वाला वापस हुआ
मोहल्ला वासियों का कहना है कि सोमवार की रात करीब नौ-दस बजे दोनों को छत पर टहलते देखा देखा गया था। मंगलवार की सुबह जब दूधवाला दूध देने पहुंचा तो आवाजें लगाने के बाद अंदर की कुंडी नहीं खुली तो वापस लौट गया। दिन भर बीतनेे के बाद भी दुकानदार वृद्धा से नहीं रहा गया तो उसने एक बच्चे को घर के पिछले हिस्से से घर में भेजा। यहां दोनों के शवों पर चादर डली थी तो बच्चे को लगा सो रहे हैं पर आवाज के बाद भी नहींजागे तो चादर हटाई।
दफीने के लिए हत्या
प्रारंभिक पड़ताल में बात सामने आई है कि दंपती के पास करोड़ों रुपए की संपत्ति थी पर वारिस कोई नहीं था। तमाम रिश्तेदारों पर उस पर नजर थी। सूत्रों के मुताबिक याकूब के मकान में दफीना था जिसे उखाडऩे के फेर में यह घटना हुई।
सलमा करती थी नौकरी
मृतक याकूब की दुकान हथियारों की धार बनाने व अन्य दुकानें किराए पर थीं वहीं पूर्व में सलमा भी बिजली कंपनी में नौकरी करती थी लेकिन आंखें कमजोर होने के बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी। वहीं शादी को 12 साल होने के बाद भी उनकी कोई संतान नहीं थी इसलिए लोगों की नजर उनकी संपत्ति पर थी।
खुले में कराया पोस्टमार्टम
पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। यहां खुले आंगन में डॉक्टरों द्वारा लाशों को चीरना भी दिन भर नगर में चर्चाओं का विषय बना रहा। हालांकि पुलिस का कहना है कि आंगन में पीएम की व्यवस्था थी ,लेकिन इस तरह सभी के सामने पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सकता। हालांकि पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है।
जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपी
पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि मौके पर देखने से लगा कि हमले से पहले दंपति को या तो जहर दिया गया या फिर बेहोशी की दवा, लेकिन असलियत तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी। फिलहाल शवों का पोस्टमार्टम करा दिया है। हत्या की वजह भी जल्द पता चल जाएगी।

Home / Gwalior / बड़ी खबर : पति-पत्नी को दी ऐसी मौत,बॉडी देख दंग रह गया हर कोई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो