scriptपत्नी से हुई लड़ाई तो पति ने यूं निकाला गुस्सा, देखने वालों के हो गए रोंगटे खड़े | husband commuted suicide after home violence | Patrika News

पत्नी से हुई लड़ाई तो पति ने यूं निकाला गुस्सा, देखने वालों के हो गए रोंगटे खड़े

locationग्वालियरPublished: Dec 14, 2019 01:17:14 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

husband commuted suicide after home violence : 

husband commuted suicide after home violence

husband commuted suicide after home violence

ग्वालियर. उटीला थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस का कहना है उसका पत्नी से झगड़ा होता था। इस कारण उसने फांसी लगाई है। उसका शव घर के बाहर पेड़ पर लटका मिला। पुलिस के मुताबिक बड़ेरा फुटकर निवासी रवि जाटव (26) पुत्र रामेश्वर ने फांसी लगाई है। रवि का पत्नी से अक्सर झगड़ा होता था। गुरुवार को भी उनमें कुछ कहा सुनी हुई। इसके बाद वह सो गए। रात को चुपचाप उठकर रवि घर के बाहर आया। जहां टूटा हुआ पेड़ पड़ा था। उसकी डाली पर रस्सी बांधकर फांसी पर झूल गया। सुबह लोग निकले तब पता चला। कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई। शव को पोस्टमार्टम कराकर मर्ग कायम किया।

नाबालिग से बलात्कार के मामले में आरोपी फरार घोषित

ग्वालियर. नाबालिग से बलात्कार के मामले में पांच आरोपियों को कोर्ट ने फरार घोषित कर दिया है। महिला थाना पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके घर और अन्य ठिकानों पर दबिश भी दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। पुलिस के मुताबिक करीब दो महीने पहले एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार हुआ था, जिसमें मुडियन का कुआं दतिया निवासी संजू दुबे उर्फ राहुल दुबे, मालती दुबे, शिवम दुबे, समीर खान और शानू खान पर बलात्कार, पास्को एक्ट सहित अन्य कई धाराओं के तहत एफआइआर हुई। पुलिस ने आरोपियों को दतिया सहित अन्य कई जगह तलाश किया, लेकिन पकड़ में नहीं आए।

दशहरे पर फायरिंग, दो महीने बाद 3 पर एफआइआर
ग्वालियर . विश्वविद्यालय इलाके में दशहरे के मौके पर फायरिंग करने वाले 3 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दो महीने बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक अल्कापुरी में प्रशांत, अभय सहित तीन लोगों द्वारा फायरिंग की गई थी। इसकी शिकायत दीपक चौहान निवासी सिथोली द्वारा की गई। करीब दो महीने की जांच के बाद विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो