scriptछह माह पहले हुई थी शादी, पत्नी के सामने ही रोते हुए तोड़ दिया दम | husband dead in road accident at gwalior | Patrika News

छह माह पहले हुई थी शादी, पत्नी के सामने ही रोते हुए तोड़ दिया दम

locationग्वालियरPublished: Nov 18, 2019 01:56:18 pm

Submitted by:

monu sahu

ग्राम देवरी मुसाहरी मोड़ पर अनियंत्रित बाइक विद्युत पोल से भिड़ी

husband dead in road accident at gwalior

छह माह पहले हुई थी शादी, पत्नी के सामने ही रोते हुए तोड़ दिया दम

ग्वालियर। हरसी-भितरवार रोड पर ग्राम देवरी मुसाहरी मोड़ पर शाम 6 बजे एक बाइक सवार की बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई। जिसमें पति पत्नी दोनों गंभीर घायल हो गए। इस दौरान पति की मौत हो गई जबकि पत्नी को उपचार के लिए भितरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है। पति के शव को पीएम के लिए डेड हाउस भेज दिया गया था। रात होने की वजह से पीएम सोमवार की दोपहर को किया गया।
धरने पर बैठा बसपा विधायक, सरकार से की मांग, बोले मांग पूरी नहीं तब तक जारी रहेगा धरना

बताते हैं कि गब्बर सिंह (26) पुत्र जगतसिंह जाटव निवासी धई पत्नी संगीता (24) के साथ बाइक से नरवर के पास स्थित ठाटी गांव साढू के यहां एक आयोजित हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। अभी यह लोग हरसी भितरवार रोड के पास देवरी मुसाहरी मोड़ पर पहुंचे ही थे कि अचानक बिजली का पोल आने से बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई
मेरे पास जीने का कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है बच्चों, मुझे माफ करना

जिसमें पति गब्बर की मौत हो गई और पत्नी संगीता घायल है। घटना की सूचना मिलने ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को भितरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची। लेकिन रास्ते में पति ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अरब सागर में बने महा तूफान का ग्वालियर चंबल में भी असर, इन जिलों में बढ़ेगी सर्दी

पहली बार जा रहा था ससुराल
गब्बर सिंह का विवाह छह माह पहले संगीता से हुआ था। रविवार को शादी के बाद पहली बार गब्बर अपने साढू के यहां बाइक से जा रहा था। दुर्घटना में उसकी मौत हो गई और पत्नी से उसका सुहाग छिन गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो