scriptकरवाचौथ के एक दिन पहले पति की मौत, पत्नी को कराई थी शॉपिंग | Husband died in road accident a day before Karwachauth | Patrika News

करवाचौथ के एक दिन पहले पति की मौत, पत्नी को कराई थी शॉपिंग

locationग्वालियरPublished: Nov 04, 2020 03:41:09 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– सहायक अध्यापक के पद पर थे तैनात – दो दिन पहले ही पत्नी को कराई थी शॉपिंग

photo_2020-11-04_15-28-15.jpg

road accident

ग्वालियर। करवाचौथ के एक दिन पहले पति की सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। करवाचौथ के त्यौहार के लिए उसने दो दिन पहले ही पत्नी को शॉपिंग कराई थी लेकिन त्यौहार के एक दिन पहले ही बाइक दुर्घटना में पति की मौत हो गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि इसकी जांच कराई जा रही है।

karwa-chauth-sarees.jpg

मोटरसाइकिल से निकला था घर

बताया जा रहा है कि कोतवाली ललितपुर अंतर्गत ग्राम हरपुरा के प्राथमिक विद्यालय में 33 वर्षीय संजीव खरे सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे। वो बीते मंगलवार को शाम स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने घर जनपद झांसी के कस्बा बबीना जाने के लिए मोटरसाइकिल से निकले थे। शाम साढ़े चार बजे लोगों ने एनएच 44 पर स्थित तेराई फाटक पुलिस चौकी के निकट शहजाद नदी के पुल के पास उसका शव क्षतिग्रस्त अवस्था में मिला। पास में ही गिरी पड़ी मोटरसाइकिल भी मिली है।

शहर में कराई थी शॉपिंग

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के मित्र आशीष जैन ने बताया कि दो साल पहले ही संजीव की शादी हुई थी और करवा चौथ पर्व के चलते दो दिन पहले पत्नी को ग्वालियर जिले में लेकर शॉपिंग कराई थी। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो