प्रेमी संग भागी यह महिला फिर घर लौटकर बताई पूर्व पति की करतूत

monu sahu

Publish: Sep, 17 2017 06:14:25 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
प्रेमी संग भागी यह महिला फिर घर लौटकर बताई पूर्व पति की करतूत

शहर से करीब पांच महीने पहले एक महिला अपने प्रेमी के साथ ग्वालियर से भागकर सूरत जा पहुंची और वहीं प्रेमी के साथ रहने लगी।

ग्वालियर। शहर से करीब पांच महीने पहले एक महिला अपने प्रेमी के साथ ग्वालियर से भागकर सूरत जा पहुंची और वहीं प्रेमी के साथ रहने लगी। इधर महिला के पति ने पुलिस में शिकायत करते हुए पत्नी व उसके प्रेमी की सूरत में होने की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर शनिवार दोपहर को उस महिला को प्रेमी सहित पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस को दिए बयान में महिला ने पति के साथ घर जाने से साफ मना कर दिया और कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है और उसने उससे शादी भी कर ली है। वहीं पुलिस इस महिला को न्यायालय में पेश करने पर विचार कर रही है। महिला अनीता व उसका प्रेमी सुनील जाटव शनिवार को सूरत से लौटकर मुरैना रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

यह खबर भी पढ़ें : प्रेमी से दिल की यह बात कहकर नदी में कूदी प्रेमिका,कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

जहां महिला के ससुराल पक्ष के लोग रेलवे स्टेशन पर पहले से खड़े हुए थे। स्टेशन पर उतरते ही महिला समझ गई कि वह उसे लेने आए है। वह सीधे जीआरपी के पास पहुंची और मदद की गुहार लगाते हुए उन्हें पूरी बात कही। जिस पर जीआरपी ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वही जानकारी मिलते ही महिला का पति अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचा और पत्नी व प्रेमी की गिरफ्तारी की मांग करने लगा।

यह खबर भी पढ़ें : पत्नी ने पहले पति के साथ खेली ये चाल फिर सास-ससुर को दी ऐसी सजा,आपको रूला देगी ये खबर

तभी महिला ने थाना प्रभारी को बताया कि उसने चार महीने पहले अपने प्रेमी सुनील के साथ कोर्ट में शादी कर ली है और अब वह उसी के साथ रहना चाहती है। वहीं अपने पति पति धारा सिंह निवासी गणेशपुरा ग्वालियर के साथ नहीं रहना चाहती। क्योकि उसका पूर्व पति उसे प्रताडि़त करता था और उससे अनैतिक कार्य के लिए दबाव भी बनाता था। जिसके चलते वह उसके साथ रहना नहीं चाहती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned