scriptससुर को फोन कर कहा- ज्योति की मौत हो गई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- हत्या हुई है | Husband murdered wife due to character doubt | Patrika News

ससुर को फोन कर कहा- ज्योति की मौत हो गई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- हत्या हुई है

locationग्वालियरPublished: Jun 07, 2020 12:35:56 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

लॉकडाउन के कारण दो महीने तक नहीं आई थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

ससुर को फोन कर कहा- ज्योति की मौत हो गई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- हत्या हुई है

ससुर को फोन कर कहा- ज्योति की मौत हो गई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- हत्या हुई है

ग्वालियर. पत्नी के चरित्र पर शक होने पर पति ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। उसने ससुरालवालों को बताया कि पत्नी की मौत बीमारी के कारण हुई है। लेकिन आरोपी पति की चालाकी ज्यादा दिन तक नहीं छुप सकी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि हत्या की गई है।
दरअसल, ग्वालियर के शर्मा फार्म रोड पर पुरूषोत्तम किरार के मकान में किराए से रहने वाली 37 वर्षीय ज्योति श्रीवास की हत्या उसके पति रामभरत ने की थी। वह ठेकेदारी करता था औऱ उसकी पत्नी व्यूटी पार्लर चलाती थी। चरित्र शंका के कारण दोनों में विवाद होता था। तीन मार्च को पत्नी ज्योति करीब दो घंटे के लिए बाहर गई थी। जब वह लौटकर आई तो पति ने उसके साथ झगड़ा किया। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
ससुर को किया फोन
हत्या करने के बाद पति ने अपने ससुर को फोनकर कहा कि बीमारी के कारण ज्योति की मौत हो गई। पुलिस को मामले की जानकारी मिली थी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस को मौत की वजह बीमारी बताई गई। लेकिन मायके पक्ष को शंका हुई तो हजीरा थाने में मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया।
लॉकडाउन के कारण दो महीने बचा रहा
लॉकडाउन की वजह से ज्योति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्दी नहीं आ सकी। इसलिय उसका पति बचा रहा। वह निश्चिंत था कि अब उसे कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन शुक्रवार को पीएम रिपोर्ट आई तो खुलासा हुआ कि ज्योति को गला घोटकर मारा गया है। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
ऐसे हुई गिरफ्तारी
रामभरत मुरैना जिले के इमलिया बागचीनी का रहने वाला है। पत्नी की हत्या के बाद वह गांव चला गया था। पुलिस को जब जानकारी मिली की वह शनिवार को अपना सामान लेने के लिए ग्वालियर आ रहा है तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो