scriptपति को कोर्ट में पत्नी ने दिया धोका… | Husband risked by wife in court ... | Patrika News

पति को कोर्ट में पत्नी ने दिया धोका…

locationग्वालियरPublished: Jul 19, 2017 06:39:00 pm

Submitted by:

avdesh shrivastava

मायके से ससुराल आते समय गायब हुई महिला ने जब पति को फोन कर बताया कि उसे जितेन्द्र (प्रेमी) दिल्ली ले गया है और वह उसे बेच देगा। पत्नी के फोन आने के बाद पति

wife-husband and court

court

Husband, court, wife, gwalior news, gwalior hindi news, mp news
ग्वालियर . मायके से ससुराल आते समय गायब हुई महिला ने जब पति को फोन कर बताया कि उसे जितेन्द्र (प्रेमी) दिल्ली ले गया है और वह उसे बेच देगा। पत्नी के फोन आने के बाद पति ने उच्च न्यायालय में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका प्रस्तुत की। जिस पर पुलिस महिला को दिल्ली से बरामद कर लाई उसे अदालत में पेश कर दिया। अदालत में जब महिला ने प्रेमी के साथ जाने की बात कही तो पति द्वारा अपनी याचिका वापस ले ली गई। इसके बाद पत्नी दो बच्चियों को लेकर प्रेमी के साथ चली गई। 
मामला भितरवार के किताब सिंह का है। उसके अधिवक्ता बसंत चतुर्वेदी ने बताया कि किताब सिंह की पत्नी मायके गई हुई थी। जब घर में शादी थी तो उसने पत्नी को बुलवाया। 27 अप्रैल को किताब की पत्नी मायके से ससुराल जाने के लिए निकली। महिला देर रात तक जब वह नहीं पहुंची तो मामले की शिकायत थाने में की गई। वहीं पत्नी ने फोनकर उसे बताया कि उसे जितेन्द्र जबरन दिल्ली ले आया है। मुझे यहां से ले जाओ नहीं तो यह मुझे बेच देंगे। किताब सिंह का कहना था कि शिकायत के बाद भी जब उसकी पत्नी को बरामद करने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए तब उसने यहां बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका अदालत में प्रस्तुत की। पुलिस ने आखिर उसकी पत्नी को ढूंढ निकाला और अदालत में पेश किया। यहां उसने कहा कि वो तो प्रेमी के साथ ही जाना चाहती है। इस पर पति ने अपनी याचिका वापस ले ली। किताब सिंह के पास वह एक बेटी को छोड़ गई तथा दो बेटियों को अपने साथ ले गई। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो