बड़ी खबर : मंदिर से लौट रहे पति- पत्नी एक दूजे का हाथ पकड़कर कुए में कुंदे, बाहर खड़े रोते रहे बच्चे

दोनों की पानी में डूबने से मौत, पीएम कराकर जांच में जुटी पुलिस

By: monu sahu

Published: 17 Jun 2020, 05:16 PM IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के भौंती थाना अंतर्गत नयाखेड़ा में बुधवार को एक युवक अपनी पत्नी के साथ कुए में कूद गया। घटना में दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। दोनों में से कोई भी तैरना नहीं जानता था। दोनों काली माता मंदिर से पूजा-अर्चना कर वापस अपने घर आ रहे थे,इसी दौरान यह घटना हुई। परिजनों के मुताबिक उनका बेटा मानसिक रूप से बीमार था। हालांकि उन्हें भी पूरे घटनाक्रम की जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोरोना का कहर : कपड़ा व्यापारी के बाद उसकी दो बेटी व एक बेटा और पड़ोसी सहित 10 कोरोना पॉजिटिव

बाहर खड़े-खड़े रोते रहे दोनों बेटे
नयाखेड़ा निवासी संजीव (28) पुत्र हनुमंत लोधी अपनी पत्नी क्रांति (25) व दो बेटे अंसार (5), अभिकांत (3) के साथ बुधवार की सुबह पूजा-अर्चना करने घर से दो किमी दूर काली माता मंदिर पर गया था। यहां पर दोनों ने पूजा की और वापस अपने घर आ रहे थे। इस दौरान रास्ते में एक पुराना कुआ था,जिसके पास से गुजरते समय अचानक संजीव ने अपनी पत्नी क्रांति का हाथ पकड़ा और उसे लेकर कुए में कूद पड़ा,जबकि उनके दोनों बेटे बाहर खड़े-खड़े रोते रहे।

coronavirus in mp : चंबल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 652, गली-मोहल्ला सील

Husband-wife dead : couple jump into the well in s hivpuri

तभी वहां से गांव के कुछ लोग निकले तो उन्होने बच्चों को रोते हुए देखा,जिस पर से ग्रामीणों ने जब कुए में देखा तो दोनों पति व पत्नी कुए में अंदर मृत हालत में थे। मामले की सूचना तुरंत पुलिस व संजीव के परिजनों को दी गई, इसके बाद दोनों के शवों को कुए में से खटिया पर रखकर निकाला गया। पुलिस ने दोनों के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी। हालांकि यह चर्चा भी है कि पहले संजीव ने क्रांति को कुए में फेका और फिर वह कुए में कूद गया।

breaking : जिले में कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत, दिल्ली से आया था ग्वालियर

Husband-wife dead : couple jump into the well in s hivpuri

5 माह पूर्व पत्नी ने दर्ज कराया था केस
यहां बता दें कि संजीव कई वर्षों से मानसिक रूप से बीमार था। इसी के फेर में उसका क्रांति से किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था। करीब 5 माह पूर्व संजीव ने क्रांति से मारपीट कर दी थी, जिसके बाद क्रांति ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज कराया था। फिलहाल मामले को पुलिस इसी से जोड़ कर देख रही है। परिजनों के मुताबिक भी अभी घटना के कोई पुख्ता कारण सामने नही आए हैं।

कोरोना कम्युनिटी सोल्जर्स : थर्मल स्कैनिंग और सेनेटाइज के बाद ही अपार्टमेंट में मिल रहा प्रवेश

टीआई भौंती सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि संजीव मानसिक रूप से बीमार था। मंदिर से पूजा करने के बाद घर लौटते समय उसने पत्नी के साथ कुए में छलांग लगा दी। घटना में दोनों की मौत हो गई है। दोनों के शवों को बाहर निकलवाकर पीएम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned