script

दंपती की बाइक रोकी और पत्नी के गहने उतरवाकर भागे बदमाश

locationग्वालियरPublished: Feb 27, 2020 02:02:14 pm

Submitted by:

monu sahu

फुफेरे भाई की शादी से लौट रहे दंपती के साथ हुई वारदात

husband wife loot by punk in gwalior

दंपती की बाइक रोकी और पत्नी के गहने उतरवाकर भागे बदमाश

ग्वालियर। फुफेरे भाई की शादी में भात देकर लौट रहे दुकानदार दंपती को रास्ते में तीन नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर रोक लिया। उन्हें जान से मारने की धमकी देकर पत्नी के शरीर से गहने उतरवा लिए। लूट की वारदात को अंजाम देकर तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग गए। लूट का पता चलने पर बिजौली थाने की पुलिस सतर्क हुई। बदमाशों को काफी खोजा लेकिन पता नहीं चला। फिलहाल पुलिस इलाके में उनकी तलाश में जुटी हुई है। लूट की वारदात मंगलवार की रात करीब 11 बजे की है। पुलिस के मुताबिक सुनारपुरा खालसा निवासी शैलेन्द्र सिंह राणा पुत्र पुलंदर सिंह से लूट हुई है। शैलेन्द्र गांव में ही चूना पीने की दुकान चलाते है।
मंगलवार को उनके फुफेरे भाई परामार सिंह के यहां मंडप कार्यक्रम था। कार्यक्रम में भात पहनाने के बाद वह बाइक से पत्नी भूरी के साथ लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे वह पुरा स्थित नहर के पास पहुंचे। तभी तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। तीनो में एक बदमाश के पास पिस्टल थी। पिस्टल देखकर उन्हें बाइक रोकनी पड़ी। इसके बाद बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर भूरी के गले से सोने का मंगलसूत्र, चार चूडिय़ां अंगूठी, पर्स जिसमें आठ हजार रुपए थे और उनका मोबाइल लूट लिया। यहीं नहीं उन्हे धमकी देकर गए कि अगर पुलिस के पास गए तो ठीक नहीं होगा। लूट को अंजाम देकर तीनों बदमाश भाग गए। दुकानदार ने किसी तरह पुलिस को बताया।
चेहरे पर नकाब बांधे थे बदमाश
दुकानदार का कहना है कि तीनों बदमाश अपाचे बाइक पर थे। एक बदमाश तो बाइक स्टार्ट किए खड़ा रहा उसके दोनों साथी धमकाने और जेवर उतरवाने का काम कर रहे थे। गहने और रकम हाथ में आने के बाद तीनों बदमाश बाइक पर बैठकर भाग गए।
28 से 30 साल के थे बदमाश
दुकानदार का कहना है तीनों बदमाश करीब 28 से 30 साल के बीच के है। तीनों अपने चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे। ताकि उनकी पहचान न हो सके। भाषा से आस-पास के ही लग रहे थे। बदमाशों ने नीले और पीले रंग की टीशर्ट पहन रखी थी। तीसरा बदमाश एक बैग भी टंागे हुए था।
तलाश की जा रही है
एसडीओपी बेहट नागेन्द्र सिंह ने बताया कि बदमाशों के हुलिए के आधार पर कुछ ठिकानों पर दबिश दी थी लेकिन उनका पता नहीं चला है। अज्ञात बदमाशों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो