scriptयुवक ने कुल्हाड़ी से दंपती पर बोला हमला,गांव में पसरा मातम | husband-wife murder latest news in hindi | Patrika News

युवक ने कुल्हाड़ी से दंपती पर बोला हमला,गांव में पसरा मातम

locationग्वालियरPublished: Nov 01, 2018 08:18:52 pm

Submitted by:

monu sahu

युवक ने कुल्हाड़ी से दंपती पर बोला हमला,गांव में पसरा मातम

man murder

युवक ने कुल्हाड़ी से दंपती पर बोला हमला,गांव में पसरा मातम

ग्वालियर। चंबल संभाग के शिवपुरी जिले के पोहरी थाना अंतर्गत ग्राम अमरखोआ में एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाले दंपती के साथ मारपीट कर कुल्हाड़ी से घायल कर दिया। गंभीर हालत में दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक ग्राम अमरखोआ निवासी भरत आदिवासी का अपने पड़ोस में रहने वाले कोला आदिवासी से मामूली बात पर विवाद हो गया।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : माया को सिंधिया,इमरती को नरोत्तम जिताते हैं चुनाव,भाजपा-कांग्रेस में हडक़ंप



विवाद के दौरान भरत ने कोला की जमकर मारपीट करते हुए कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इधर जब कोला की पत्नी बीच-बचाव करने आई तो भरत ने कुल्हाड़ी से पत्नी साधना पर भी प्रहार कर दिया। इस घटना में दोनो पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : दुकान व गोदाम में एक साथ लगी आग,व्यापारियों में खलबली



सूचना मिलने पर 108 एबूलेंस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को पहले पोहरी अस्पतालफिर जिला अस्पताल लेकर आई। जहां दोनों को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी भरत के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

सेना की वर्दी पहनकर यह युवक दिखाता है रौब,अधिकारी भी रह जाते है दंग



पुलिस ने शुरू की जांच
जैसे ही अमरखोआ में एक युवक द्वारा दंपती को कुल्हाड़ी से घायल करने की सूचना मिली। वैसे ही गांव में हडक़ंप की स्थिति पैदा हो गई। देखते ही देखते भारी संख्या में लोग पीडि़त परिवार के घर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

MP election news : भाजपा के ये दिग्गज मंत्री राजनीति में रखते है दबदबा पर नहीं है वाहन,इनके पास है ये बड़े वाहन

इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची और तुंरत ही वहां से भीड़ को हटाया गया। तब कही जाकर दंपती को अस्पताल ले जाया गया। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो