script

आइएएस दूल्हा,आईपीएस दुल्हन, वीआइपी बारातियों में घुसे चोर

locationग्वालियरPublished: Jan 21, 2020 12:08:09 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

चोरी से हडकंप बारात के वीडियो फुटेज से तलाश में जुटी पुलिस

 Jewelry stolen from the groom's mother's purse

आइएएस दूल्हा,आईपीएस दुल्हन, वीआइपी बारातियों में घुसे चोर

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। शादी ब्याह में मेहमान बनकर चोरी करने वालों ने रविवार रात को हाइप्रोफाइल शादी में घुसकर आइएएस दूल्हे की मां के पर्स से ही छह तोला वजनी जेवर चोरी कर लिए। चोरों की इस हिमाकत से पुलिस सकते में आ गई, क्योंकि बारात की सुरक्षा के लिए भी पुलिस अलर्ट थी।
चोर वीआइपी बारातियों के बीच में चोर कैसे घुसे पता लगाने के लिए बारात की वीडियो रिकार्डिंग को कई बार रिवर्स कर चैक कर चुकी है। उसकी थ्योरी में बारात जब दरवाजे पर पहुंची तब चोरों ने वहां भीड का फायदा उठाकर दूल्हे की मां के पर्स की चेन खोलकर उसमें रखा जेवर का डिब्बा निकाला है।
पुलिस के मुताबिक सिंधी कॉलोनी निवासी यूपी कैडर की आईपीएस दीक्षा शर्मा की रविवार को शादी। उनके पति सनसिटी जयपुर निवासी मणिपुर में आइएएस हैं। शादी परिणय वाटिका से थी।
बारात रात को कटोराताल से उठी।आइएएस दूल्हे और आईपीएस दुल्हन की शादी में प्रशासन और पुलिस के कई अफसर बाराती थे। बारात जब परिणय वाटिका पर पहुंची उस वक्त दूल्हे की मां सुशीला सिंह के पर्स की चेन खोलकर चोरों ने जेवर का डिब्बा निकाल लिया। उसमें करीब ६ तोला वजनी सोने की मोटी चेन, तीन अंगूठियां, तीन जोडी कान के झुमके के अलावा सोने की चार चूडिय़ां थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो