गले मिले और कहा ईद मुबारक

- हर्षोल्लास और उमंग के साथ मनाया ईद मिलादुन्नबी का पर्व

ग्वालियर. पैगम्बर इस्लाम हजरत मोहम्मद के यौम-ए-विलादत (जन्मदिन) जश्ने मिलादुन्नबी शहर भर में हर्षोल्लास और उमंग के साथ मनाया गया। घरों में कुरान शरीफ की तिलावत की गई। साथ ही नमाज पढऩे के बाद खुशी के माहौल के बीच एक-दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी गई। ईद मिलादुन्नबी के मौके पर तबर्रूक (प्रसाद) का वितरण किया गया।
मोती मस्जिद पर नमाज अता की
फूलबाग स्थित मोती मस्जिद पर बड़ी संख्या में मुस्लिम धर्मावलंबी मौजूद थे। यहां पहुंचने के बाद सभी ने चैन और अमन की दुआ करते हुए नमाज अता की और एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। इस अवसर पर तकरीर (प्रवचन) का आयोजन भी हुआ।
ये रहे मौजूद
ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर शहर काजी अब्दुल हमीद कादरी, अख्तर हुसैना कुरैशी, मकसूद न्याजी, युसूफ एहसान, मोहम्मद वसीम, रफीक अहमद, अब्दुल हफीज, शरीफ खान, युनूस खान आदि मौजूद थे। इस मौके पर मौलाना, मौलवी और हाजी सभी को पुष्पहार पहनाए गए।
केआरएच में लंगर का वितरण किया
कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अब्दुल हमीद खान (पप्पू) की ओर से जश्ने ईद मिलादुन्नबी के मौके पर कमला राजा हॉस्पिटल पर लंगर बांटा गया। इस मौके पर पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, जिला महामंत्री एवं संगठन प्रभारी लतीफ खान, अरविंद चौहान, अविनाश पाठक आदि उपस्थित थे।

Narendra Kuiya
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned