script

उनकी सरकार होती तो जीजाजी को कमीशन देकर अपनी राजनीति चमकाते

locationग्वालियरPublished: Jan 21, 2019 12:32:00 am

कांग्रेसी या दूसरे दल के लोग मिलकर जो गठबंधन की राजनीति कर रहे हैं वे इसलिए दुखी नहीं हैं क्योंकि केन्द्र में उनकी सरकार नहीं हैं, बल्कि इसलिए दुखी हैं क्योंकि मोदी सरकार ने दलाल

gwalior

उनकी सरकार होती तो जीजाजी को कमीशन देकर अपनी राजनीति चमकाते

ग्वालियर। कांग्रेसी या दूसरे दल के लोग मिलकर जो गठबंधन की राजनीति कर रहे हैं वे इसलिए दुखी नहीं हैं क्योंकि केन्द्र में उनकी सरकार नहीं हैं, बल्कि इसलिए दुखी हैं क्योंकि मोदी सरकार ने दलाल प्रथा को समाप्त कर दिया है। रफाल डील पर कांग्रेसी मित्र इसलिए परेशान और दुखी हैं क्योंकि यह डील उनकी सरकार के समय नहीं हो पाई, उनके समय होती तो जीजाजी को कमीशन दिलवाकर अपनी राजनीति चमका लेते। यह बात केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने मेला मैदान स्थित संस्कृति गार्डन में हुई सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। तोमर ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में फिर से पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए हम सभी को एकजुट होकर काम करना है। केन्द्र में जब से हमारी सरकार बनी है, लगातार एतिहासिक फैसले हुए हैं, हाल ही में सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण भी इन महत्वपूर्ण निर्णयों में से एक है। हम सभी जनता के बीच मोदी सरकार के इस फैसले को लेकर जाएंगे।
रविवार को मेला ग्राउंड स्थित संस्कृति गार्डन में सामान्य वर्ग को दिए गए आरक्षण को लेकर केन्द्र का आभार प्रकट करने के लिए सम्मेलन हुआ। सम्मेलन के मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष के अलावा लोकसभा संयोजक अभय चौधरी, महामंत्री शरद गौतम, कमल माखीजानी, महेश उमरैया, राकेश जादौन, वेदप्रकाश शर्मा, भारत सिंह कुशवाह, बालेंदु शुक्ल और डॉ अरविंद राय मौजूद थे।
यह बोले नेता
-महापौर विवेक शेजलवकर ने कहा कि पिछले दिनों लोकसभा 124वां संशोधन पारित हुआ था, इसके जरिए सभी वर्गों को आरक्षण मिलना तय हुआ था। अब वे वर्ग जो किसी श्रेणी में नहीं आते थे, उनको भी आरक्षण का लाभ मिल सकेगा।
-जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 10 प्रतिशत आरक्षण की मांग वर्षों से जारी थी, भाजपा ने इसको पूरा किया है। हम सभी को एक पत्रक मिलेगा, 21 जनवरी को प्रत्येक पत्रक में मोदी को समर्थन देकर 100 लोगों को हस्ताक्षर कराना है। इनमें से दक्षिण विधानसभा के पत्रक मुखर्जी भवन पर जमा होंगे। इसके बाद ग्वालियर पूर्व विधानसभा के पत्रक मोदी हाउस पर जमा होंगे और ग्वालियर विधानसभा के पत्रक रेसकोर्स रोड स्थित 38 नंबर बंगले पर जमा होंगे। सम्मेलन के दौरान प्रदेश पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, जिला-मोर्चा पदाधिकारी, मंडल, प्रकोष्ठ के सदस्य मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो