scriptपुलिस नहीं ढूंढ पाई तो खुद निकला लुटेरों को तलाशने | If the police could not find, then they went to find themselves robber | Patrika News

पुलिस नहीं ढूंढ पाई तो खुद निकला लुटेरों को तलाशने

locationग्वालियरPublished: Dec 09, 2019 01:02:43 am

चार महीने में पुलिस लुटेरों को नहीं पकड़ सकी तो पीडि़त खुद ही तलाश करने निकल पड़ा। उसने घटनास्थल झांसी से लेकर आसपास के गांव जाकर बदमाशों के फोटो दिखाकर पूछताछ की है। हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

police

पुलिस नहीं ढूंढ पाई तो खुद निकला लुटेरों को तलाशने

ग्वालियर. चार महीने में पुलिस लुटेरों को नहीं पकड़ सकी तो पीडि़त खुद ही तलाश करने निकल पड़ा। उसने घटनास्थल झांसी से लेकर आसपास के गांव जाकर बदमाशों के फोटो दिखाकर पूछताछ की है। हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।
16 जुलाई को शीलनगर निवासी विक्रम धाकड़ की कार और रुपए बदमाश लूट ले गए थे। इसके बाद पहले तो विक्रम को एफआइआर के लिए थाने के चक्कर काटने पड़े, बड़ी मुश्किल से पड़ाव थाने में एफआइआर हुई। पुलिस ने इस मामले में सक्रियता नहीं दिखाई, लेकिन पीडि़त विक्रम ने जिस पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल भराया था वहां जाकर बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज लिए और पुलिस को दिए। इसके बाद उसे लगा कि अब पुलिस बदमाशों को पकड़ लेगी। कई बार थाने गया तो पुलिसकर्मियों ने उससे अच्छा व्यवहार नहीं किया। आश्वासन देकर टरकाते रहे। चार महीने में न तो कार मिली, न लुटेरे पकड़े गए। अब विक्रम अपने स्तर पर बदमाशों की तलाश कर रहे हैं।
उठ रहा विश्वास
जैसा कि फरियादी विक्रम ने पत्रिका से कहा
थाने में कई बार मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया। मैने क्राइम ब्रांच को जांच सौंपने के लिए आवेदन दिया, लेकिन चार महीने बाद भी न लुटेरे पकड़े न क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी। तब मैंने खुद झांसी और आसपास जाकर बदमाशों के फुटेज दिखाए। अभी भी में बदमाशों की तलाश में जुटा हूं। मेरा तो पुलिस से विश्वास उठ रहा है।

यह था मामला
16 जुलाई को विक्रम स्टेशन बजरिया में टैक्सी लेकर खड़े थे, तभी दो बदमाश आए और झांसी चलने को कहा। वह सवारी समझकर उन्हें कार में बैठाकर झांसी चल दिया। गुड़ी गुढ़ा का नाका पर पेट्रोल पंप से कार में पेट्रोल डलवाया, फिर आगे रवाना हुए। झांसी से पहले बदमाश ने बहाने से कार रुकवा ली। एक बदमाश कार में बैठा रहा, दूसरा कार से उतर गया। फिर कार में बैठे बदमाश ने उस पर कट्टा अड़ाकर कार से नीचे उतरकर पीटा। उसकी कार, मोबाइल और रकम लूटकर भाग गए।
बदमाशों ने जो मोबाइल लूटा उसे टे्रस किया, लेकिन आज तक वह चालू नहीं किया। घटनास्थल पर भी जाकर देखा, कुछ लोगों से पूछताछ भी कर चुके हैं। अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।
रूद्र पाठक, एसआइ, विवेचनाकर्ता पड़ाव थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो